Breaking News
BIG Breaking
BIG Breaking

BIG Breaking: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा में सेंध, पिस्‍टल लेकर सीएम हाउस पहुंचा शख्‍स, 3 सुरक्षाकर्मी सस्‍पेंड

BIG Breaking:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से जुडी बड़ी खबर सामने आ रही है. मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय (Vishnu Deo Sai) की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है. जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति पिस्‍टल लेकर मुख्‍यमंत्री निवास पहुंचा था, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने बाहर रोक कर व्यक्ति की पिस्‍टल जब्त कर ली है। बताया गया कि, व्यक्ति मुख्यमंत्री साय से मिलने पहुंचा था. सीएम साय के सुरक्षा में सेंध के मामले में 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

 

BIG Breaking: जानकारी हो कि, एक व्यक्ति मुख्यमंत्री से मिलने पिस्‍टल लेकर पहुंच गया। वीआइपी गाड़ी से सीएम हॉउस पहुँचने के कारण सुरक्षाकर्मियों ने उस शख्‍स की तकलाशी ठीक से नहीं ली। मगर मुख्‍यमंत्री कक्ष के बाहर जब उस व्यक्ति तलाशी ली गई तो उसके बाद से एक पिस्तौल बरामद हुई, जिसे सुरक्षाकर्मियों ने जब्त कर लिया है. वहीं मुख्यमंत्री से मिलने पहुँचा व्यक्ति जशपुर का निवासी है. अब मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चूक मामले में एडीजी इंटेलिजेंस ने 3 सुरक्षाकर्मियों को निलंबित कर दिया है।