Breaking News

आखिर क्यों Ankita Lokhande के यहां 2 साल से बने बैठे हैं घर जमाई, Vicky Jain का खुलासा

विक्की जैन का खुलासा
विक्की जैन का खुलासा

मुंबई: अंकिता (Ankita Lokhande) और विक्की (Vicky Jain )इस समय शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आती है. अब विक्की ने खुलासा किया है कि वह बीते दो सालों से अंकिता के घर घर जमाई बनकर रह रहे हैं.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)और विक्की जैन (Vicky Jain )टीवी के फेवरेट कपल बन गए हैं. दोनों की जबसे शादी हुई है तब से हर जगह छाए हुए हैं. अंकिता और विक्की बीते साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया (social media)पर अभी भी वायरल होती रहती हैं.

अंकिता(Ankita Lokhande)और विक्की (Vicky Jain )ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी मैरिड लाइफ और नए घर के बारे में बात की. ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में विक्की ने बताया कि हमने नया फ्लैट खरीदा था. जिसका रिपेयर, रेनोवेशन का काम महामारी की वजह से समय पर पूरा नहीं हो पाया. ये डिले होता गया और अभी भी पूरा नहीं हो पाया है. जिसकी वजह से हम नए घर में शिफ्ट नहीं हो पा रहे हैं. मैं अभी भी अंकिता के घर पर धम जमाई बना हुआ हूं. मैं जब भी मुंबई आता हूं अंकिता के घर ही रुकता हूं.

 

 

विक्की ने आगे कहा कि आपको अंकिता से पूछना चाहिए कि उन्हें कैसा लगता है क्योंकि वह अपना घर और अलमारी बीते दो सालों से मेरे साथ शेयर कर रही हैं. अंकिता ने कहा कि मुझे लगता है हमारी लाइफ बतौर कपल तब शुरू होगी जब हम पति-पत्नी की तरह एक छत के नीचे रहना शुरू करेंगे.

 

जब हमने अपना घर बनाना शुरू किया था वो बतौर कपल हमारी जर्नी की शुरुआत थी. मुझे पता है मैं एक अच्छी पत्नी बनने वाली हूं और हर चीज अच्छे से मैनेज करुंगी. स्मार्ट जोड़ी में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं. वह अपनी केमिस्ट्री से शो में हर किसी का दिल जीत रहे हैं.

 

 

READ MORE: क्या आप भी इस मौसम में फटे होंठों को बनाना चाहतें हैं मुलायम? तो फॉलो करें ये टिप्स