Breaking News

Accident at Kolkata airport: एयरपोर्ट पर हादसा, INDIGO और AIR INDIA विमान आपस में टकराए

कोलकाता। Accident at Kolkata airport: कोलकाता एयरपोर्ट के रनवे पर बुधवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब इंडिगो और एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान आपस में टकरा गए। हादसा उस वक्त हुआ जब इंडिगो विमान टैक्सी वे से गुजर रहा था और उड़ान भरने के लिए एयरपोर्ट से ग्रीन सिग्रल के इंतजार में था।

 

Accident at Kolkata airport: उसी वक्त दूसरी ओर एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान रनवे पर खड़ा था। विमान में सैकड़ों की संख्या में यात्री थे। विमानों के आपस में टकराने से यात्रियों में खलबली मच गई। हालांकि किसी तरह के घायल या जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है। उधर, डीजीसीए ने मामले में ऐक्शन लेते हुए इंडिगो के दोनों पायलटों को नौकरी से निकाल दिया है।

 

Accident at Kolkata airport: मिली जानकारी के अनुसार, दरभंगा जा रहे इंडिगो का एक विमान कोलकाता हवाईअड्डे में रनवे पर टैक्सी वे पर धीरे-धीरे गुजर रहा था। तभी विमान की टक्कर रनवे पर खड़े एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान से हो गई। एयरपोर्ट अधिकारियों के अनुसार, दोनों विमानों के पंख आपस में टकराकर क्षतिग्रस्त हो गए थे। इंडिगो विमान के पंख का एक हिस्सा टूटकर रनवे पर गिर गया था।

 

Accident at Kolkata airport: इंडिगो के विमान में चार बच्चों सहित 135 यात्री सवार थे। इंडिगो के प्रवक्ता ने मामले में बयान दिया कि, कोलकाता हवाई अड्डे पर इंडिगो विमान और एक अन्य विमान में मामूली टक्कर की सूचना मिली थी। विमान प्रोटोकॉल के अनुसार निरीक्षण और आवश्यक कार्रवाई के चलते दरभंगा जा रहे यात्रियों के लिए वैकल्पिक उड़ान की व्यवस्था की गई।