Breaking News
Yuvraj Singh T20 WC
Yuvraj Singh T20 WC

Yuvraj Singh T20 WC: युवराज सिंह को ICC ने दी बड़ी जिम्मेदारी, T20 वर्ल्ड कप में अहम भूमिका निभाते आएंगे नजर

Yuvraj Singh T20 WC:

खेल डेस्क: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह आगामी T20 वर्ल्ड कप में बड़ी भूमिका अदा करते नजर आने वाले है. ICC ने टी-20 विश्वकप 2007 में एक ओवर में छह छक्के जड़ने वाले युवराज सिंह को टी-20 विश्वकप 2024 के लिए एंबेसडर बनाया है. इस दौरान युवराज टी-20 विश्वकप 2024 के कई कार्यक्रमों में नजर आएंगे. इस टूर्नामेंट का आयोजन अमेरिका और वेस्ट इंडीज में होगा. आपको जानकारी हो कि, न्यूयॉर्क सिटी में ही भारत बनाम पाकिस्तान का मैच नौ जून को खेला जाएगा.


-वेस्ट इंडीज में क्रिकेट खेलना खास

Yuvraj Singh T20 WC: 20 विश्वकप 2024 में ब्रांड एंबेसडर बनाए जानें के बाद युवराज सिंह ने कहा कि, क्रिकेट से जुड़ी मेरी बेहतरीन यादें T-20 विश्वकप खेलते हुए ही आई हैं. इसमें एक ओवर में छह छक्के मारने का रिकॉर्ड भी दर्ज है. इस T20 वर्ल्ड कप का हिस्सा बनना अपने आप में बेहद यादगार है. आगे युवी ने कहा कि वेस्ट इंडीज में क्रिकेट खेलना हमेशा खास होता है. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने कहा कि अब जबकि टी-20 वर्ल्डकप अमेरिका तक फैल रहा है. मुझे इसका हिस्सा बनकर बेहद खुशी हो रही है.

-ICC के जनरल मैनेजर क्लेयर फरलांग ने क्या कहा?
Yuvraj Singh T20 WC: ICC के मार्केटिंग व कम्यूनिकेशंस जनरल मैनेजर क्लेयर फरलांग ने कहा कि, युवराज सिंह को T20 वर्ल्ड कप 2024 का एंबेसडर नियुक्त करना सम्मान की बात है. युवराज का नाम टी20 वर्ल्ड कप का पर्याय बन चुका है. इस टूर्नामेंट के दौरान एक ही ओवर में छह छक्के लगाकर उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आपको बता दें, युवराज सिंह से पहले क्रिस गेल और उसेन बोल्ट भी T20 वर्ल्ड कप 2024 के एंबेसडर बनाए गए हैं.