Breaking News

एएम/एनएस इंडिया के द्वारा पाइपलाइन गांवों के युवाओं को मिल रहा आगे बढ़ने का मौका

 

फकरे आलम/बैलाडीला किरंदुल:

1) एएम/एनएस इंडिया के सहयोग से चित्रकोंडा में आयोजित ब्लाॅक स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ समापन।

2) एएम/एनएस इंडिया के द्वारा पाइपलाइन गांवों के युवाओं को मिल रहा आगे बढ़ने का मौका।

3) एएम/एनएस इंडिया द्वारा खेलकूद के माध्यम से युवाओं को मिल रहा प्रोत्साहन।

दिनांक 31/03/2024 को एएम/एनएस इंडिया के सहयोग से चित्रकोंडा में आयोजित ब्लाॅक स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन समारोह आयोजित किया गया।इस टूर्नामेंट में 16 गांवों की टीमों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। जिसमें अधिकांश पाइपलाइन क्षेत्रों के युवा भी शामिल थे जिन्हें इस टूर्नामेंट के द्वारा अपनी प्रतिभाओं के प्रदर्शन का अवसर मिला।

इस समापन समारोह के दौरान चित्रकोंडा प्लांट प्रभारी श्री प्रवीण पी. द्वारा विजेताओं, धावकों एवं व्यक्तिगत खिलाड़ियों को ट्रॉफी का वितरण किया गया। समापन कार्यक्रम में श्री कृष्ण राव और श्री जी.प्रधान जी उपस्थित रहें।

समापन समारोह के अंत में खेल और युवा क्लब सहित चित्रकोंडा के युवाओं द्वारा कार्यक्रम के आयोजन के लिए एएम/एनएस इंडिया को धन्यवाद दिया गया।

एएम/एनएस इंडिया कंपनी किक्रेट टूर्नामेंट्स जैसे विभिन्न खेलों के द्वारा पाइपलाइन गांवों में रहने वाले युवाओं को समाज में आगे लाने एवं प्रोत्साहित करने के लिए निरन्तर प्रयासरत है। इनके द्वारा लगातार किये जा रहे विकास कार्यों में विशेष रूप से स्वास्थ्य जागरूकता, शिक्षा, स्पोर्ट्स एवं रोजगार के क्षेत्र शामिल हैं।
एएम/एनएस इंडिया के सामाजिक उत्थान के कार्यों, स्पोर्ट्स एवं स्वास्थ्य संबंधी सेवाओं का मुख्य उद्देश्य स्थानीय आदिवासी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में निवासरत लोगों को प्रत्यक्ष रुप से लाभ पहुंचाना है जिसके परिणामस्वरूप एक स्वस्थ जागरूक एवं सुरक्षित समाज का निर्माण हो सके।