Breaking News

CG CRIME: “घर के नीचे मिलेगा गड़ा धन”…ये कहकर तांत्रिकों ने लाखों के कीमती आभूषण की लगाई चपत, फिर जो हुआ वो जानकर…

पखांजूर, बिप्लब कुण्डू: दुर्गुकोंदल विकासखंड में दो लोगो के द्वारा तांत्रिक बन ठगी करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 420,120 (बी) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले की शिकायत के बाद पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है.

37 वर्षीय दुर्गुकोंदल बाजारपारा निवासी हरेश जैन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बीते सोमवार को महाराष्ट्र से तेल बेचने एक व्यक्ति आया था, जिसे प्रार्थी ने बातों-बातों में अपने घर की समस्या बता दी, फिर उस व्यक्ति ने प्राथी को बताया कि वह एक तांत्रिक को जानता है, जो उनकी इन समस्याओं का निवारण कर सकता है. फिर उस व्यक्ति ने अपने मोबाइल से तांत्रिक से बात करवाया जिसके बाद फिर तांत्रिक ने अपने चेले को भेजने की बात की और 14 जून को युवराज सोलंकी नाम का व्यक्ति आया व घर में पूजा पाठ करने लगा.

READ MORE: RAIPUR CRIME: खुद को निगम का कर्मचारी बताकर लोगों से वसूले इतने लाख, फिर ऐसे हुआ मामले का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

 पहले कहा कि घर में गड़ा है धन, फिर की ठगी:

ठग तांत्रिक ने उन्हें बताया कि उनके घर के नीचे कोई धन गड़ा हुआ है, जिसको निकालने के बाद उनकी सारी समस्याओं का निवारण हो जाएगा फिर उसने 40000 रुपए की सामग्रियों की लिस्ट बनाई व दूसरे ठग तांत्रिक किशोर राठौर के साथ 17 जून को प्रार्थी के घर पहुंचा व घर वालो को घर से बाहर भेज कमरे में गड्ढा कर पूजा करने लगा व कुछ देर बाद घर के सदस्यों को घर में बुलाकर गड्ढे से एक कलश को निकालने को कहा.

READ MORE: RAIPUR CRIME: कचना में मिली युवक की सिर कुचली लाश, मौके पर पुलिस मौजूद, ADSP ने कही ये बात

 गड्ढे में नकली सोना डाल असली ले गए ठग:-

ठगों ने गड्ढे से निकले कलश को प्रार्थी के अलमारी में रखवाया फिर घर में रखे 4.00.000 लाख रुपए के सोने के जेवरात को मंगवाया व घर के सभी सदस्यों को बाहर भेजकर उसी गड्ढे में एक कलश में डालकर दफना दिया गया कहकर वहां से चला गया। फिर 18 जून को तांत्रिक ने प्राथी को कॉल कर उस गड्ढे से गड़े आभूषण को दोबारा निकालने के लिए 400000 रुपए और सामग्री की मांग की। जिसके बाद प्रार्थी को उसके साथ हुए ठगी का अंदेशा हुआ उनके द्वारा उस गड्ढे की दोबारा खुदाई की गई फिर उस गड्ढे में गड़े कलश से नकली सोने के आभूषण प्राप्त हुए।

READ MORE: CG Big Breaking : पक्के मकान पर गिरी बिजली, भर भराकर गिरी छत, घठोली में एक की मौत

पुलिस ने दर्ज किया 420 का मामला:-

पुलिस ने आरोपी किशोर राठौर निवासी वरंगा गोसाही नगर महाराष्ट्र व युवराज सोलंकी निवासी जागपुर वाराशिवनी बालाघाट मध्य प्रदेश के खिलाफ भादवि की धारा 420,120 (बी) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच में जुटी हुई है”