Breaking News

CG Crime : धारदार कैंची से पति पर किये ताबड़तोड़ वार, पुलिस के सामने रची झूठी साजिश, जानें खूनी पत्नी ने कैसे दिया घटना को अंजाम…

 

महासमुंदCG Crime : जिले के खल्लारी थाना क्षेत्र अंतर्गत गांधी ग्राम तमोरा में आयुर्वेद फार्मसिस्ट की रहस्यमय तरीके से मौत होने का मामला सामने आया था जिससे अब पर्दा हट गया है और आरोपी और कोई नहीं बल्कि मृतक की पत्नी ही निकली। आयुर्वेद फार्मसिस्ट की मौत बड़े ही रहस्यमय तरीके से हुई थी। मृतक की पत्नी ने बताया था कि, बीती रात मृतक का शरीर अचानक फटने लगा और वह खून से लथपथ होने लगा। जिसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। डॉक्टरों ने अस्पताल लाते ही उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम 55 वर्षीय रामकुमार दीवान है।

READ MORE : श्रद्धा हत्याकांड में सबूत जुटाने आफताब के इस घर में पहुंची पुलिस, मिल सकते हैं कई अहम सुराग…

 

पति की मौत पर पत्नी का जवाब सुनकर पुलिस को थोड़ी शंका हुई। पूछताछ पर मृतक पत्नि के द्वारा गोलमोल जवाब देकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया गया। पुलिस की टीम ने मृतक की पत्नी भुनेश्वरी दीवान से सख्ती से पूछताछ में ज्यादा देर टिक नहीं सकी और उसने अपराध कायम कर लिया। अपराध स्वीकार करते हुए उसने बताया कि उसकी 08 माह की बेटी है और जब से दोनों की शादी हुई है तब से इनके बीच वाद विवाद होता रहता था और अन्य निजी कारणों को लेकर भी इनके आपस मे टकराव था।

 

 

READ MORE : इससे भयानक और कुछ नहीं : फ्रिज खोलकर हर दिन श्रद्धा की कटी गर्दन देखता था आफताब, एक आंसू की वजह से एक बार पहले बच गई थी मृतका…

घटना के दिन भी दोनों के बीच विवाद हुआ था जिसके बाद आरोपी महिला ने कैंची से पति पर ताबड़तोड़ वार कर दिया और उसे पानी से धोकर उसी कमरे में छुपाकर रख दिया। घटना के बाद रामकुमार दीवान जिन्दा था। पति पर वार करने के बाद आरोपी महिला कमरे में जाकर सो गई और तब तक नौकर भी उठ गया।

READ MORE : श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों के साथ फ्रिज में खाना भी रखता था आफ़ताब, हत्या के बाद कई लड़कियों को लाता था घर, पुलिस ने शव के 13 टुकड़े बरामद किये….

 

नौकर को देख महिला ने कहा कि बीमारी की वजह से इसका शरीर फट रहा है। पुलिस ने अपराध में उपयोग की गई कैंची को भी जब्त कर लिया है। अपराध कबूलने के बाद महिला के खिलाफ धारा 302 के तहत कार्रवाई की गई।