Whatsapp feature
Whatsapp feature

Whatsapp feature: Whatsapp का नया फीचर मचा रहा गदर, जानिए नए फिचर के बारे में

 

Whatsapp feature: पर्सनल Chat आजकल वाट्सअप हर कोई चला रहा है.Whatsapp में आये नए फिचर के बारे में आज हम आपको बताएंगे। Â WA Beta Info की ओर से जारी हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि वाट्सऐप एक नया फीचर ला रहा है, जो किसी टार्गेट यूजर को मैसेज भेजने से रोक सकता है. जैसे ही वाट्सऐप को कोई संदिग्‍ध मैसेज मिलेगा, तो वह संबंधित यूजर का अकाउंट अस्‍थायी रूप से ब्‍लॉक कर सकता है और ऐसे यूजर कोई मैसेज नहीं भेज सकेंगे!

Whatsapp feature: इस फीचर की खास बात ये है कि यूजर का Account Block होने पर भी वाट्सऐप पर मैसेज रिसीव कर सकेंगे. इतना ही नहीं इस पर रिप्‍लाई भी किया जा सकेगा. यूजर किसी भी ग्रुप में रिप्‍लाई कर सकेंगे, जिससे जरूरी कम्‍युनिकेशंस बना रहेगा. यह फीचर वाट्सऐप के नए अपडेट में शामिल हो जाएगा. यूजर जल्‍द ही इस तरह के फंक्‍शन का इस्‍तेमाल कर सकेंगे!

 

Whatsapp feature: Whatsapp आल अपडेट

 

Whatsapp feature: Report में कहा गया है कि ऐसे अकाउंट जिनसे कोई अपशब्‍द वाले व्‍यवहार किए जाएंगे या स्‍पैम अथवा अन्‍य वॉयोलेशन होगा, उसे नया फीचर आसानी से डिटेक्‍ट कर लेगा. हालांकि, इसके लिए कंटेंट या कॉल को एक्‍सेस नहीं किया जाएगा, लेकिन ऐप का एआई यूजर के व्‍यवहार का पैटर्न पकड़ लेगा और संदिग्‍ध दिखते ही मैसेज की सुविधा को ब्‍लॉक कर देगा!