Breaking News

…तो इस वजह से अनुष्का के सामने बदल जाते है विराट कोहली का व्यवहार, दोस्त ने खोला राज

नई दिल्ली: जब से विराट कोहली और पत्नी अनुष्का शर्मा (Virat Kohli and wife Anushka Sharma) की शादी हुई है। तब से दोनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते है। बॉलीवुड में दोनों की जोड़ी को खुब पसंद किया गया है। दोनों खेल जग के सबसे पॉपुलर कपल में से एक है। कुछ समय पहले अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका को जन्म दिया है। तब से दोनों और सुर्खियों में रहते है। एक बार फिर दोनों चर्चा में है। इस बार विराट कोहली के व्यवहार को लेकर सुर्खियों में है।

READ MORE: Gold-Silver Price Today: सोने-चांदी की कीमतों में जबरदस्त उछाल, सिर्फ एक मिस्ड कॉल में जानें ताजा भाव

 

दरअसल, विराट के एक साथी प्रदीप सांगवान ने एक राज खोला है। प्रदीप ने बताया कि एक इवेंट में उनकी और विराट कोहली की मुलाकात हुई। उन्होंने बताया कि विराट कोहली के व्यवहार में थोड़ा बदलाव आया होगा लेकिन वह ये देखकर आश्चर्य में थे कि विराट बिल्कुल भी नहीं बदले। लेकिन एक बदलाव उन्होंने नोटिस किया।

READ MORE: Reena और Shatrughan की बेटी हैं Sonakshi Sinha? एक्टर ने खुद कबूली थी शादी के बाद भी अफेयर की बात!, सच्चाई…

 

सांगवान ने बताया कि, विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के सामने काफी सभ्य और मैच्योर (Sophisticated) तरह से व्यवहार कर रहे थे। लेकिन उनके जाते ही वह फिर से एकदम मजाकिया और जोक क्रैक करने वाले इंसान बन गए। हालांकि, कई बार इंटरव्यूज में विराट ने भी यह कहा है कि, अनुष्का उनके जीवन में शांति लाई हैं और उन्हें काफी बदला भी है।

READ MORE: रणवीर सिंह नहीं बन सकते हैं पिता, दीपिका ने बताई यह चौकानें वाली वजह, देखें

 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी काफी पॉपुलर है। दोनों की पहली मुलाकात से 11 दिसंबर 2017 में शादी तक अलग-अलग मौकों पर अपने प्यार को साबित किया है। विराट ने अनुष्का को और अनुष्का ने विराट को हर जरूरत के समय पर सभी के सामने आकर सहारा दिया है और वह एक दूसरे के सार्थी बने।

READ MORE: IPL 2022 : मुंबई पहुंची Punjab Kings की टीम, पहले मैच के लिए हेड कोच अनिल कुंबले ने फैंस से की ये खास अपील, देखें VIDEO

 

11 जनवरी 2021 को दोनों एक बेटी के माता-पिता भी बने। उनकी बेटी का नाम वमिका है। अनुष्का शर्मा हर लम्हे पर विराट कोहली के साथ खड़ी नजर आती हैं। वह चाहें खुशी का पल हो या तनाव का। हाल ही में विराट के 100वें टेस्ट मैच के अवसर पर भी मोहाली के क्रिकेट ग्राउंड पर वह विराट कोहली के साथ खड़ी थीं। पूर्व कप्तान ने भी हर मौके पर उनका शुक्रिया अदा किया उनके खेल में सपोर्ट करने के लिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा के फिल्मी करियर की बात करें तो वह शाहरुख खान के साथ आई फिल्म जीरो के बाद से स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं। उनके आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो वह इन दिनों क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रही हैं। वह भारतीय महिला गेंदबाज झूलन गोस्वामी पर बन रही बायोपिक चकदा एक्सप्रेस में झूलन का किरदार निभाती नजर आएंगी। वह अक्सर इस फिल्म से जुड़े वीडियो या फोटो शेयर करती रहती हैं।