Viral Videos

Viral Videos: मॉल के अंदर जींस की पॉकेट में कुछ ऐसा लेकर घूम रही थी लड़की, VIDEO देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Viral Videos
Viral Videos: आज का दौर आविष्कारों का है। जहां हमें ऐसी-ऐसी चीज देखने को मिल जाती है, जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते। लोग अपने दिमाग का इस्तेमाल करके न जाने कई ऐसी चीजों का आविष्कार करते हैं, जिनको देखने के बाद आंखों पर यकीन नहीं होता है।  अगर बात करें छूरी (Knife) की तो अक्सर किचन के कामों में उसका इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन अगर उसी छूरी को अपने जींस के पॉकेट में रखकर कोई लड़की मॉल (Mall) में घूमने लग जाए तो यकीनन उस नजारे को देखकर कोई भी घबरा जाएगा।
 

READ MORE : CG CRIME : प्रेम में धोखा, दोस्तों के साथ मिलकर युवक ने प्रेमिका से किया सामूहिक दुष्कर्म, अब…..

 
इस बीच सोशल मीडिया  पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल  हो रहा है, जिसमें एक लड़की अपने जींस के पॉकेट में छूरा रखकर घूमती नजर आ रही है, लेकिन जब इसकी सच्चाई पता चलेगी तो आप भी एक पल के लिए सोच में जरूर पड़ जाएंगे। इस वीडियो को @TheFigen_ नाम के अकाउंट से ट्विटर पर शेयर किया गया है।
 

READ MORE : MP News: स्कूल में हार्ट अटैक से लड़की की हुई मौत, शोक में डूबे परिजनों ने इंसानियत की नजीर पेश करते हुए किया ये बड़ा काम

 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है‌। जिसमें एक लड़की आराम से सीढ़ियों पर जा रही है, लेकिन अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको उसके जींस के पॉकेट में एक बड़ा सा छुरा दिखाई देगा, जिसे देखने के बाद आप भी डर जाएंगे। उसके आगे और भी काफी लड़कियां खड़ी है। लेकिन कुछ ही देर में अचानक से वह उस छुरे का हैंडल पकड़कर निकालती है और फोन पर बात करने लगती है जिसे देखकर लोग काफी चौक रहे हैं।