Breaking News
viral video

viral video: फ़िल्मी अंदाज में बीच सड़क चलती स्कूटी पर युवक-युवती को रोमांस करना पड़ा भारी, VIDEO वायरल होने के बाद अब पुलिस ने लिया एक्शन

लखनऊ : लखनऊ में बीच सड़क पर युवक-युवतियों को चलती स्कूटी पर रोमांस करना भारी पड़ गया है. वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए स्कूटी सवार युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं युवती नाबालिग बताई जा रही है. बता दें कि हजरतगंज के व्यस्त सड़क पर युवक और युवती चलती स्कूटी पर रोमांस कर रहे थे. इस खतरनाक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

READ MORE : strange love story : 23 साल की टीचर पर चढ़ा इश्क बुखार, 16 साल के स्टूडेंट को लेकर हुई फरार, अब घरवाले……

 

वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि लड़का एक व्यस्त रोड पर स्कूटी चला रहा है और लड़की उसके आगे बैठी है. इतना ही नहीं लड़की लड़के को बार-बार किस करती भी नजर आ रही है. इस वीडियो को कई लोगों ने अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर भी किया है.
 

 

READ MORE : PM Modi: फिल्मों पर बयानबाजी को लेकर पीएम मोदी की भाजपा नेताओं को नसीहत, जानिए क्या कहा?

लती स्कूटी पर युवक और युवती का रोमांस चल रहा था तो उनके एक बाइक सवार ने अपने मोबाइल से यह वीडियो बना लिया. जिसके बाद से यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए हजरतगंज पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान विक्की शर्मा के रूप में हुई है. साथ ही यह भी पता चला है कि स्कूटी पर जो लड़की थी वह नाबालिग है.