Breaking News
Download App
:

Viral video: छेड़छाड़ की एफआईआर कराने पर थाने पहुंची महिला रसोइया को हेड कांस्टेबल ने धमकाया, देखें वायरल वीडियो..जनाब कैसे धमका रहे हैं

top-news

छत्तीसगढ़ के मांढर विधानसभा इलाके में स्कूल में खाना बनाने वाली महिला रसोइया से शिक्षा के मंदिर में प्रधान पाठक ने छेड़खानी की है।

रायपुर/ मांढर। Viral video: छत्तीसगढ़ के मांढर विधानसभा इलाके में स्कूल में खाना बनाने वाली महिला रसोइया से शिक्षा के मंदिर में प्रधान पाठक ने छेड़खानी की है। महिला की शिकायत के बाद प्रधान पाठक के खिलाफ विधानसभा थाना केस दर्ज किया गया मगर थाने का हेड कांस्टेबल एफआईआर कराने पहुंची महिला और उसके परिवार को अंदर कर देने की धमकी देता दिखा।


Viral video: वायरल वीडियो में विधानसभा थाना के हेड कांस्टेबल भुवनेश्वर प्रसाद साहू ने आरोपी प्रधान पाठक के खिलाफ में एफआईआर दर्ज पहुंचे थाने पहुंचे पीड़ित परिवार तथा ग्रामीणों से दुर्व्यवहार करते नजर आ रहे हैं। जिनका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में हेड कांस्टेबल द्वारा पीड़ित परिवार तथा ग्रामीणों को यहां से भाग जाने की बातें बोल रहा है। हेड कांस्टेबल ने पुलिस थाने में अंदर करने की बात भी वीडियो में कह रहे हैं।


देखें वीडियो: