Breaking News
Viral Video Of MBA Student
Viral Video Of MBA Student

Viral Video Of MBA Student : अगर आप भी बिन बुलाए शादी में जाते हैं खाना खाने तो पढ़ लें यह खबर, पकडे जाने पर MBA स्टूडेंट से धुलवाई जूठी प्लेट…

 Viral Video Of MBA Student
Viral Video Of MBA Student

Viral Video Of Mba Student : भारत में बिन बुलाए शादियों या पार्टियों में जाने परंपरा काफी पुरानी है। वो कहते हैं कि अगर आप बैचलर और कॉलेज लाइफ जी रहे हैं और बिना बुलाए किसी पार्टी में खाना नहीं खाया तो आपने अपनी लाइफ में कुछ एडवेंचर नहीं किया। लेकिन ऐसा एडवेंचर करना एक MBA स्टूडेंट को काफी भारी पड़ गया। स्टूडेंट बिना बुलाए शादी में खाना खाने गया तो था लेकिन पकडे जाने पर लोगों ने उससे शादी की सभी जूठी प्लेटें धुलवाई।

Viral Video Of Mba Student

एमबीए का छात्र जबलपुर का रहने वाला था और भोपाल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। परोसे जा रहे भोजन पर खाना खाने वह एक शादी में घुस गया। हालाँकि, वहां मौजूद लोगों ने उससे बर्तन धुलवा लिए। वायरल वीडियो में शख्स बर्तन साफ ​​करते दिख रहा है। बैकग्राउंड में एक शख्स उससे यह सवाल करता सुनाई दे रहा है कि वह शादी में क्यों आया, इस पर छात्र ने जवाब दिया कि वह खाना खाने आया है। वह आदमी फिर उससे पूछता है कि क्या किसी ने उसे फोन किया था। फिर वह उसे बताता है कि यह उसकी शादी में बिन बुलाए खाना खाने की सजा है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल गया और इंटरनेट पर इसने तहलका मचा दिया। सोशल मीडिया में इसे लेकर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। खासतौर पर इस युवक का समर्थन करने वाले भी काफ तादात में हैं। एक यूजर ने लिखा, “कोई भी भविष्यवाणी नहीं कर सकता कि , कब, क्या परिस्थितियां या जरूरतें पैदा हो सकती हैं। आपको केवल एक भूखे छात्र को खाना खिलाना था। मेहमान भगवान हैं।”

 

एक अन्य यूजर ने लिखा, “भारतीय परंपरा में लोगों को खाना खिलाना शामिल है, इसलिए किसी को इस तरह से नीचा दिखाना गलत है। हॉस्टल में बाहर रहने वाले बच्चे इस तरह के भोजन के लिए तरसते हैं। वह किसी गंभीर अपराध में शामिल नहीं है, तो उसे नीचा क्यों दिखाया जा रहा है।” अगर कोई आपत्ति होती तो वे उससे पैसे वसूल कर लेते।” एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, “वह एक प्लेट इतना कैसे मायने रखती है?” एक अन्य यूजर ने लिखा – ग़लती इस लड़के की ही है जो ऐसे भिखारियों के यहाँ खाने चला गया।