Breaking News
Download App
:

वीडी शर्मा की उपचुनाव मतदान के लिए अपील, कांग्रेस पर भी साधा निशाना

top-news

वीडी शर्मा की उपचुनाव मतदान के लिए अपील, कांग्रेस पर भी साधा निशाना


भोपाल। छिंदवाड़ा जिला की अमरवाड़ा सीट पर कल मतदान होने जा रहा है। मतदान को लेकर डोरटूडोर प्रचार जारी है। बीजेपी कांग्रेस से अमरवाड़ा सीट जीतने के लिए अंतिम चरणों में भी कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। उसी को देखते हुए वहां पर लगातार  प्रत्याशी जनसंपर्क कर मतदान की अपील कर रहे हैं। तो वही भोपाल से भी भाजपा पूरे चुनाव को लेकर अपनी निगाह बनाए हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने 10 जुलाई को छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के तहत होने वाले मतदान के लिए मतदाताओं का आह्वान करते हुए कहा कि आप सभी सजग और सक्रिय मतदाता ही लोकतंत्र के सबसे बड़े रक्षक हैं। 


अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के मतदाता भाई-बहन आपका एक वोट देश व लोकतंत्र को और मजबूती प्रदान करेगा, इसलिए आप सभी जनता जनार्दन बुधवार, 10 जुलाई 2024 को होने वाले मतदान में अधिक से अधिक मतदान कर अपनी इस भूमिका को सार्थक करें। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने अमरवाड़ा की जनता का आह्वान करते हुए कहा कि आपका एक वोट अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के विकास को सुनिश्चित करेगा। 


अमरवाड़ा क्षेत्र के सभी नागरिक लोकतंत्र और लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं के प्रति आस्था और विश्वास रखते आए हैं। चुनाव लोकतंत्र का महापर्व है और अमरवाड़ा क्षेत्र के मतदाता भाई-बहन इसमें विचारपूर्वक तथा निर्भीक होकर भागीदारी करें और अपने वोट से लोकतंत्र को ताकत दें। वही आगे उन्होंने कहा कि बुधनी और विजयपुर की चुनाव तिथियों को चुनाव आयोग तय करेगा। जब भी आयोग तिथियां तय करेगा हम पूरी तरह से तैयार। 


साथ ही उन्होंने कांग्रेस के संघ की तर्ज पर काम करने पर जमकर निशाना साधा। वीडी शर्मा ने कहा कि कार्य पद्धति बनाने में पीढियां लगती हैं। पहले कांग्रेस संघ को आकार देखें,वो देखे की संघ ने देश के लिए क्या कुर्बान किया है। संघ की तर्ज पर काम करने से पहले वो गांधी परिवार से पूछ लें।