Breaking News
Download App
:

Uttarakhand News: बीजेपी विधायक का निधन, कई दिनों से थीं बीमार, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

top-news

Uttarakhand News: बीजेपी विधायक का निधन, कई दिनों से थीं बीमार, मुख्यमंत्री ने जताया शोक



Uttarakhand News: देहरादून में भाजपा विधायक शैलारानी रावत के निधन की खबर ने समाज में गहरा दुख और शोक फैला दिया है। वह 68 वर्ष की थीं और लंबे समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं। उन्होंने देहरादून के मैक्स अस्पताल में रात 10 बजकर 35 मिनट पर अंतिम सांस ली। इससे पहले वे दो दिनों से वेंटिलेटर पर थीं।

Uttarakhand News:  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है और उनकी जनसेवा और कर्तव्यनिष्ठा की सराहना की। उन्होंने कहा कि शैलारानी रावत के निधन से पार्टी और क्षेत्रवासियों को अपूरणीय क्षति हुई है।

Uttarakhand News:  शैलारानी रावत ने वर्ष 2012 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था और वह उत्तराखंड विधानसभा में पहली बार विधायक चुनी गई थीं। वर्ष 2016 में उन्होंने भाजपा में शामिल होकर राजनीतिक सफर जारी रखा। उन्होंने सामाजिक, सांस्कृतिक और शैक्षिक क्षेत्रों में भी अपनी भूमिका निभाई।

Uttarakhand News:  शैलारानी रावत की मृत्यु ने उनके परिवार, समर्थकों, और समाज में गहरा दुःख पैदा किया है। उनके निधन की खबर समाचार में व्यापक रूप से छाई हुई है और उनके योगदान को सम्मान और स्मरण में रखा जाएगा।