Breaking News
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela

Urvashi Rautela को ट्रेंडिंग सॉन्ग पर डांस करना पड़ा भारी, यूजर्स ने लिए मज़े… बोले – वो टेस्ट खेल रहा है…

Urvashi Rautela
Urvashi Rautela

मनोरंजन। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस है। एक्ट्रेस भले ही अभी कम फिल्मों का हिस्सा हो लेकिन सोशल मीडिया में उर्वशी काफी एक्टिव हैं। उर्वशी सोशल मीडिया के साथ-साथ स्पोर्ट्स में भी काफी दिलचस्पी रखती है। इसी वजह से उन्हें भारत के क्रिकेट मैचों में कई बार स्पॉट किया जा चुका है। भारतीय टीम के कीपर और बैट्समैन ऋषभ पंत के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी कई बार चर्चा में बनी रहती हैं।

READ MORE : लंच करने गई कर्मचारी को बॉस ने नौकरी से निकाला, लेकिन फिर उल्टी पड़ गई बाजी और बॉस को हो गया लाखों का नुक्सान …

अब सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाली उर्वशी ने एक वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है लेकिन उन्हें इस बार भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ गया। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें येलो कलर की ट्रेडिशनल वियर पहने देखा जा सकता है। उन्होंने हाई मेकअप कर रखा है और ज्वेलरी भी पहन रखी है। उर्वशी रौतेला ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘भीगा भीगा है समां, ऐसे में तू कहां?’ इसके अलावा उन्होंने इसे कई लोगों को टैग भी किया है।

READ MORE : Aishwarya Rai का फर्ज़ी पासपोर्ट हुआ बरामद, 11 सिम कार्ड, लैपटॉप, प्रिंटर, पेन ड्राइव और 3 कार भी जब्त…

उर्वशी रौतेला का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है

उर्वशी रौतेला का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है। इसे 3 लाख 15 हजार के करीब लाइक मिले हैं। वहीं वीडियो पर 2884 के लगभग कमेंट किए गए हैं। हालांकि कई लोगों ने उन्हें इसे लेकर ट्रोल भी किया है। एक ट्रोलर ने लिखा है, ‘वह बांग्लादेश के साथ टेस्ट खेल रहा है, सो सॉरी वह नहीं आ पाएगा।’ एक ने लिखा है, ‘ऋषभ भैया नहीं आएंगे।’ एक ने लिखा है, ‘अभी वह बांग्लादेश में है फिर भी पुकारो शायद आ जाए।’ एक ने लिखा है, ‘बुलाती है मगर जाने का नहीं।’ एक ने लिखा है, ‘टेस्ट मैच खेल रहा है जल्द ही आएगा ऋषभ पंत।’

READ MORE :  SBI से जुड़कर करें 90 हजार रुपए महीने की कमाई, जीवन भर नहीं होगी नौकरी करने की टेंशन…

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की सोशल मीडिया पर लड़ाई हो गई थी। उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ऋषभ पंत उनकी होटल की लॉबी में रात भर उनका इंतजार करते रहे। इस खबर का खंडन करते हुए ऋषभ पंत ने कहा था कि कई लोग सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए कुछ भी बोल देते हैं।