Breaking News
Download App
:

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद का नशे में वायरल हुआ वीडियो, एक पार्टी से बाहर निकलीं, लेकिन सीधे चल नहीं पा रही थीं, देखें वीडियो

top-news

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद का नशे में वायरल हुआ वीडियो, एक पार्टी से बाहर निकलीं, लेकिन सीधे चल नहीं पा रही थीं, देखें वीडियो

Urfi Javed Video: मुंबई में एक पार्टी से बाहर आते हुए उर्फी जावेद की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें नशे की हालत में दिखाया गया है। सूत्रों के अनुसार, उर्फी जावेद शनिवार रात को एक पार्टी में शामिल थीं, जहां उन्होंने शराब पी थी। पार्टी के बाद, जब उन्हें उनकी कार तक पहुँचने में कठिनाई हो रही थी, उनकी वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर साझा किया।





Urfi Javed Video: इस वीडियो में दिख रहा है कि उर्फी को चलने में मुश्किल हो रही है और वे दोस्तों और बहन की मदद से कार तक पहुँचीं। उर्फी की गुलाबी रंग की शॉर्ट मिनी ड्रेस और बांधे हुए बाल वीडियो में विशेष ध्यान आता है।

Urfi Javed Video: वीडियो के बाद, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उर्फी के स्वास्थ्य पर अपनी राय दी है। कुछ यूजर्स ने उनकी दखल लगाई है कि उन्हें नशे की हालत में देखा गया है, जबकि दूसरों ने इसे ड्रामा का हिस्सा माना है। उर्फी ने हाल ही में यूट्यूबर अरमान मलिक का समर्थन किया है, जिस पर सोशल मीडिया पर उनकी टिप्पणियाँ भी आ रही हैं।

Urfi Javed Video: वीडियो को इंस्टाग्राम पर कई यूजर्स ने साझा किया है। अब उर्फी के इस वीडियो के बाद यूजर्स लगातार सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘’वह बहुत नशे में है" एक और यूजर ने लिखा, "डर गई है मैडम या नशे में??" एक और यूजर ने लिखा, ‘’क्या वह नशे में है??" एक और यूजर ने लिखा, ‘’वह नशे में नहीं हो सकती है। सब ड्रामा है’’ एक और यूजर ने लिखा, ‘’पहले कुछ कदम वह ठीक चली और फिर उसे चक्कर आने लगे। उसकी आँखों से एक प्रतिशत भी नहीं लग रहा था कि वह नशे में है।’’ एक और यूजर ने लिखा, ‘ड्रामा क्वीन’। एक यूजर ने लिखा, "हाहाहा..वह पूरी तरह से नशे में है..'' एक और यूजर ने लिखा, ''नहीं वह ड्रामा क्वीन एक्टिंग कर रही है"

Urfi Javed Video: हाल ही में उर्फी तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने यूट्यूबर अरमान मलिक का समर्थन किया, जिनकी दो पत्निया हैं कृतिका और पायल। उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उन लोगों पर निशाना साधा जो अरमान और उनकी पत्नियों को जज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर तीनों एक साथ खुश हैं तो किसी को भी उनके रिश्ते पर सवाल नहीं उठाना चाहिए। 


Urfi Javed Video: उर्फी ने लिखा, "मैं इस परिवार को काफी समय से जानती हूं और मैं यह दावा कर सकती हूं कि वे अब तक मिले सबसे अच्छे लोग हैं! अगर वे तीनों खुश हैं, तो हम कौन होते हैं जज करने वाले? बहुविवाह की अवधारणा लंबे समय से मौजूद है, यह आज भी कुछ धर्मों में लोकप्रिय है। अगर वे तीनों ठीक हैं, तो हम कोई टिप्पणी करने वाले नहीं हैं!"