Breaking News
UP Accident
UP Accident

UP Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक की परिवार के 5 लोगों की गई जान, सीएम ने जताया दुख…

 

UP Accident : प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के सोरांव स्थित पेट्रोल पंप के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि जौनपुर का रहने वाला परिवार शादी में शामिल होकर बाइक से प्रयागराज के सराय लौट रहा था। इसी दौरान हादसा हो गया। इस दुर्घटना पर सीएम योगी ने दुख जताते हुए प्रशासन को राहत बचाव कार्य तेज करने का निर्देश दिया है।

 

UP Accident : बता दें कि एक ही बाइक पर परिवार के सभी 5 लोग यात्रा कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही सभी की मौत हो गई। इस सड़क हादसे में मां, पति-पत्नी और दो बच्चों की जान चली गई। जानकारी के मुताबिक परिवार सराय में एक शादी अटेंड करके अपने घर जौनपुर की ओर जा रहा था। मृतकों के नाम विकास, सुम्मरी, दीवाना, लक्ष्मी है जबकि एक बच्चे की उम्र महज 8 महीने थी।

 

UP Accident : वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए प्रयागराज अस्पताल भेज दिया। घटना के लिए जिम्मेदार ट्रक समेत ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया गया है। वहीं घटना का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश भी दिए है।