Breaking News

salman khan: सलमान खान के फार्महाउस में घुसे दो लोग गिरफ्तार, मुंबई क्राइम ब्रांच ने शुरु की जांच, लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी धमकी

 

 

 

 

salman khan:  बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस में दो अंजान लोग घुस गए। दोनों युवक तार तोड़कर घर में घुसने की कोशिश कर रहे थे। तभी सुरक्षा कर्मियों ने दोनों को देख लिया और उन्हें पकड़ने के साथ ही पुलिस को खबर दी। बता दें कि सलमान खान को कुछ दिनों पहले ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस ने उनकी सिक्योरिटी कड़ी कर दी। किसी भी तरह की चूक से बचने के लिए एक्टर हर वक्त टाइट सिक्योरिटी में रहते हैं। बता दें कि सलमान खान को Y श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है।

salman khan:  खुद को बताया सलमान का फैन

बता दें कि ये मामला 4 जनवरी का है। शाम 4 बजे दोनों ने तारकोल और पेड़ों के परिसर के माध्यम से वाजे गांव में सलमान खान के अर्पिता फार्म हाउस में घुसने करने की कोशिश की थी। जब सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें पकड़ा तो उन्होंने अपना गलत नाम बताया। लेकिन जैसे ही सुरक्षागार्ड्स को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को बुलाया और उन्हें सौंप दिया।

salman khan: दोनों के पास से फर्जी आधार कार्ड बरामद

दोनों के पास फर्जी आधार कार्ड मिला फिर पुलिस ने मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इनके नाम अजेश कुमार पिता ओमप्रकाश गिल और गुरुसेवक सिंह पिता तेजसिंग सीख हैं। इनकी गतिविधियां संदिग्ध बताई जा रही हैं। लेकिन दोनों ने खुद को सलमान खान का फैन बताया है। पनवेल क्राइम ब्रांच मामले की जांच में जुटी है।