Breaking News

Twitter Blue Tick return: ट्विटर ने बिना सब्सक्रिप्शन लिए शाहरुख खान,दीपिका,विराट जैसे कई बड़े हस्तियों का लौटाया ब्लू टिक

Twitter Blue Tick return: Twitter सब्सक्रिप्शन पर यू-टर्न लेते हुए एलन मस्क ने दुनिया भर के कई प्रभावशाली नेताओं और सेलिब्रिटीज ट्विटर अकाउंट्स पर ब्लू टिक लौटा दिए हैं। सबसे खास बात यह है कि इन यूजर्स ने अभी तक सब्सक्रिप्शन नहीं लिया है। इसके बावजूद भी उनके ब्लू टिक को बहाल रखा गया है। जबकि मस्क ने सभी ट्विटर यूजर्स के लिए ब्लू टिक हेतु सब्सक्रिप्शन अनिवार्य कर दिया था। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, सलमान खान जैसे सेलेब्रिटीज साथ ही क्रिकेटर विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर के ट्विटर अकाउंट पर ब्लू टिक वापस दिखने लगा है। इनके अलावा प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन के ट्विटर अकाउंट पर भी ब्लू टिक वापस आ गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन हस्तियों ने ट्विटर का ब्लू प्लान नहीं खरीदा था। इसके बावजूद उनके अकाउंट पर ब्लू टिक दिख रहा है।

Twitter Blue Tick return: 20 अप्रैल की रात से ट्विटर ने हटा लिया था ब्लू टिक
दरअसल, ट्विटर ने 20 अप्रैल से रात 12 बजे से अपने प्लेटफॉर्म से वेरिफाइड यूजर्स के ब्लू टिक हटा लिए थे। उन्होंने ट्विटर पर कहा कि ब्लू टिक हटाने की अंतिम तिथि 4/20 है। इसका मतलब है कि यदि आपके पास ट्विटर पर नीले टिक के साथ सत्यापित खाता है, तो आपको चेकमार्क यानि ब्लू टिक के लिए भुगतान करना पड़ेगा। इसके बाद केवल वो लोग ही ब्लू टिक चेकमार्क रखेंगे, जो ट्विटर ब्लू के सदस्य हो सकते है।

Twitter Blue Tick return: हाल ही में अमिताभ बच्चन ने लिया ख़रीदा था सब्सक्रिप्शन प्लान जिसकी जानकारी उन्होंने एक मज़ेदार ट्वीट करके दी थी उन्होंने लिखा था ब्लू टिक हटने पर अमिताभ बच्चन ने मजेदार अंदाज में ट्विटर से ब्लू टिक वापस देने को लेकर लिखा था- T 4623 – ए twitter भइया ! सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम… तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम। अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का ??

 

Twitter Blue Tick return: जिसके बाद उन्हें ब्लू टिक वपस मिल गयी थी इस पर फिर उन्होंने एक फनी ट्वीट करते हुए एलेन मस्क को धन्यवाद कहा था

आपको बता दें भारत में 8 फरवरी को लॉन्च किया गया था, और अब यह वेब पर 650 रुपये के मासिक सब्सक्रिप्शन फीस और मोबाइल डिवाइस पर 900 रुपये में उपलब्ध है।