Breaking News
TMKOC
TMKOC

TMKOC: जेठालाल ने किया बड़ा खुलासा, चुप्पी तोड़ते हुए सच

 

TMKOC
TMKOC

मुंबई : इन दिनों ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा ( Taarak Mehta) का शो चर्चा में हैं. इस बीच जेठालाल ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए सच को बयां किया है.‘जेठालाल’ (Jethalal’)यानी दिलीप जोशी ने कहा कि क्या दिशा वकानी शो में वापसी कर रही हैं या नहीं.‘दिशा पिछले पांच साल से ब्रेक पर हैं. अब वापस लौटेगी या नहीं ये केवल प्रोडक्शन हाउस जानता है.

 

मैं इन सब बातों पर पड़ना नहीं चाहता हूं. मैं खुश हूं कि दर्शक उसी प्यार से इस शो को देख रहे हैं, जैसा उस वक्त देखते थे जब दया शूटिंग कर रही होती थी.दिलीप जोशी ने कहा, ये आसान नहीं होता है जब आपको पूरे साल हर एपिसोड में दर्शकों के हंसाने के लिए काम करना है. ये सबसे लंबे समय तक चलने वाले कॉमेडी शो में से एक है और इसलिए मुझे लगता है कि इसे जारी रखना लेखकों और शो के लिए अभिनेताओं के लिए एक बड़ी चुनौती है.

 

बता दें कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया (social media)में जेठालाल (Jethalal’)शो छोड़ रहे करके खबरें आई थी. उन्होंने इस खबर का खंडन भी किया। खबरों पर उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया मेरी पसंदीदा जगह नहीं है. लोग अफवाहें फैलाना पसंद करते हैं. कोई भी चीजों को स्पष्ट करने की जहमत नहीं उठाता. मेरी शो छोड़ने की कोई योजना नहीं है और मैं इसमें अपनी भूमिका से खुश हूं.शो में ‘जेठालाल’ पिछले कई सालों से ‘दयाबेन’ के बिना रोल को निभा रहे हैं.