Breaking News

ये हैं बॉलीवुड की कुछ मशहूर अभिनेत्रियां…. जिन्होंने तलाकशुदा मर्द से रचाई शादी, देखें लिस्ट में कौन कौन है शामिल

बॉलीवुड की कुछ मशहूर अभिनेत्रियां
बॉलीवुड की कुछ मशहूर अभिनेत्रियां

 

मुंबई : वैसे तो जिंदगी में शादी एक ही बार होती है। लेकिन जब बात बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities) की जाए तो एक और दो क्या, शादी के नंबर्स मायने ही नहीं रखते हैं, आखिर उनका कल्चर थोड़ा अलग जो है। यहां हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने तलाकशुदा मर्दों से शादी रचाई है, तो आइए जानते हैं…  

 

READ MORE : द कपिल शर्मा शो की स्टार सुमोना चक्रवर्ती ने कॉमेडी किंग पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- कपिल मेरे साथ

शिल्पा शेट्टी

 

 

 
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने काम के लिए जिस तरह अपनी खूबसूरती के लिए लोकप्रियता हासिल की है, उसी तरह उनका निजी जीवन भी कभी कभी चर्चा में आता रहता है। जैसा कि सभी जानते हैं कि इस एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा से शादी की है। हालांकि आपको बता दें कि शिल्पा से शादी करने के लिए राज ने अपनी पहली पत्नी कविता कुंद्रा को तलाक दे दिया था।

 

रानी मुखर्जी

 

 

रानी मुखर्जी ने यश चोपड़ा के बड़े बेटे आदित्य चोपड़ा से शादी की जो कि पहले से ही शादीशुदा थे। आदित्य चोपड़ा की यह दूसरी शादी है। आदित्य और रानी की एक बेटी है जिसका नाम अदिरा है। अदिरा का जन्म साल 2015 में हुआ था। अक्सर यह अनुमान लगाया जाता है कि रानी मुखर्जी की वजह से शादी के सात साल बाद आदित्य ने अपनी पत्नी पायल चोपड़ा को तलाक दे दिया।

लारा दत्ता

 

 

आपको बता दें कि अभिनेत्री लारा दत्ता ने भारतीय टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से शादी की है। हालांकि इस शादी के बाद एक्ट्रेस लारा काफी चर्चा में रहने लगी थी.क्योंकि महेश ने इससे पहले श्वेता जयशंकर से शादी की थी। हालांकि महेश की पूर्व पत्नी श्वेता जयशंकर ने भी कहा कि लारा दत्ता की वजह से उनकी जिंदगी बर्बाद हो गई है।

शबाना आज़मी

 

 

जब शबाना आज़मी ने घोषणा की कि वह पहले से शादीशुदा जावेद अख्तर से शादी करने जा रही हैं, जिनकी पहली पत्नी से दो बच्चे हैं, तो दुनिया ने उन्हें बड़ी नफरत की दृष्टि से देखा। आखिरकार उन्होंने जावेद से शादी किया और फिर जावेद ने शबाना के लिए अपने बच्चों और पत्नी को छोड़ने का फैसला किया।

हेमा मालिनी

 

सभी जानते हैं कि अभिनेता धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी की है लेकिन आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी। क्योंकि उनकी पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी। हालांकि अभिनेता ने शादी के लिए दूसरे धर्म को भी अपना लिया था ।

करीना कपूर

 

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर ने सैफ से शादी की है। हालांकि आपको बता दें कि करीना से शादी करने से पहले उनकी शादी अमृता सिंह से हुई थी यानी अमृता उनकी पहली पत्नी थीं। जबकि उनसे अलग होने के कुछ साल बाद, सैफ को करीना से प्यार हो गया और आखिरकार उन्होंने उससे शादी कर ली।

किरण राव

 

 


आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी। हालांकि वे कई सालों तक साथ रहे। लेकिन अचानक किसी कारण से दोनों अलग हो गए और आमिर ने किरण राव से दोबारा शादी कर ली। आमिर और किरण हाल ही में अलग हुए हैं, जिसका मतलब है कि वह तीसरी बार शादी कर सकते हैं।

रवीना टंडन

 

एक्ट्रेस रवीना टंडन की बात करें तो उनकी शादी अनिल थडानी से हुई हैं। माना जाता है कि अनिल थडानी की पहली पत्नी का नाम नताशा है जबकि अनिल थडानी और उनकी पहली पत्नी के बीच की दूरी रवीना टंडन मानी जाती है।

सारिका ठाकुर

 

 


आपको बता दें कि अभिनेता कमल हासन एकमात्र ऐसे अभिनेता रहे हैं जिन्होंने दो बार तलाक लिया है और वर्तमान में अभिनेत्री गौतमी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। जबकि उनकी पहली शादी 1978 में वाणी गणपति से हुई थी। जिसमें दोनों 10 साल बाद अलग हो गए। ऐसे में उनकी दूसरी शादी 1988 में सारिका ठाकुर से हुई, जिसमें 16 साल बाद वह अलग हो गए ।