CG News : ट्रेन की पटरी पर बैठकर फ्री फायर गेमखेल रहा था 18 वर्षीय युवक, अचनक ट्रेन आई और…

free fire game khel rahe chatra ko train ne maari takkar

बालोद। आजकल युवा गेम और रील के नशे के इतने आदी हो गए हैं कि इन सबके बीच उन्हे किसी भी चीज की कोई सुध नहीं रहती। एक मामला सामने आया है जहां फ्री फायर गेम ने एक 18 वर्षीय युवक की जान ले ली। जानकारी के मुताबिक युवक ट्रेन की पटरी पर बैठकर फ्री फायर गेम खेल रहा था। उसने कानों में हेडफोन लगाया हुआ था। इसी दौरान एक तेज रफ़्तार ट्रेन आई और उसने युवक को अपनी चपेट में ले लिया।

ट्रेन ने हॉर्न बजाया लेकिन कान में हेडफोन लगे होने की वजह से युवक ट्रेन की आवाज सुन नहीं पाया जिसकी वजह से ट्रेन युवक के ऊपर से हो कर गीजर गई। घटना बालोद गुंडरदेही थाना क्षेत्र के रंगकठेरा गांव की है।

मृतक योगेंद्र जोशी 12वीं कक्षा का छात्र था और आज सुबह शौंच के लिए निकला था। इस दौरान रेलवे ट्रेक पर बैठकर फ्री फायर गेम खेल रहा था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। बता दें कि कुछ हफ्ते पहले ही अन्य राज्य से एक वियो वायरल हुआ था जहां ट्रेन की पटरी के पास एक युवक रील बना रहा था लेकिन तभी पीछे से आ रही ट्रेन ने उसे टक्कर मार दी। हालाँकि राहत की बात यह थी की चोट उसके कंधे में लगी थी जिसके बाद युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।