Breaking News

वो खुश होकर मंदिर जाने के लिए निकली थी, शक्की पति ने पहाड़ी से दे दिया धक्का, घर आकर सुनाई सेल्फी वाली कहानी..

 

महासमुंद। शक इंसान के जीवन में जहर की तरह होता है जो एक बार शरीर में घुल गया वो बढ़ता ही जाएगा। इसी शक ने एक पति को हत्यारा बना दिया। आरोपी पति ने पत्नी को दर्शन कराने पहाड़ी के मंदिर ले गया और मौका पाते ही उसे पहाड़ी से नीचे धक्का दे दिया। दरअसल पति को शक था कि उसकी पत्नी का कहीं अफेयर है। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति घर आकर मनगढ़ंत कहानी सुनाते हुए कहा कि सेल्फी लेने के दौरान उसका पेअर फिसल गया और पहाड़ी से नीचे गिरकर उसकी मौत हो गई।

READ MORE : सीएम भूपेश ने केंद्र से मांगी NPS की राशि, निर्मला सीतारमण बोलीं – राज्य सरकार को नहीं मिलेगी राशि … जानें क्या है कारण..

 

पूरा मामला खल्लारी थाना क्षेत्र का है। मृतका के भाई वीरेन्द्र चक्रधारी ने खल्लारी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि 7 तारीख को उसकी बहन चित्ररेखा, अपने पति सोनूराम चक्रधारी और अपने पति की भांजी के साथ मोटरसाइकिल से खल्लारी दर्शन करने व घूमने गए हुए थे। दोपहर को 3 बजे इसके दामाद ने फोन कर बताया कि इसकी बहन चित्ररेखा सेल्फी लेने के दौरान खल्लारी मंदिर पहाड़ी से गिर गयी है और उसकी मौत हो गयी है। तब वीरेंद्र अपने साथी रतन चक्रधारी के साथ घटनास्थल पर पहुँचा जहां उसकी बहन पहाड़ी के चट्टान के पास खाई में मृत अवस्था मे पड़ी थी। उसकी शिकायत पर खल्लारी पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही थी।

READ MORE : Hera Pheri 3 को लेकर आई बुरी खबर, इस एक्टर ने अक्षय कुमार को किया रिप्लेस, फिल्म के स्टार ने खोला ये बड़ा राज…

 

एसपी भोजराज पटेल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए खल्लारी पुलिस के अलावा सायबर सेल को भी जांच में लगाया। जिन्होंने मृतिका, उसके पति, उसके जान पहचान वालो, प्रेम प्रसंग आदि व निजी जीवन से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी जुटानी शुरू कर दी। मृतिका के पति का बयान लेने पर उसने घटना दिनांक को अपनी पत्नी व भांजी के साथ खल्लारी स्थित भीमखोज मंदिर में दर्शन करने जाना बताया। फिर मंदिर में दर्शन कर कुछ सीढ़ी निचे उतरने के बाद पत्नी के भीम पाव पहाड़ी की तरफ जाना और सेल्फी लेने के दौरान पैर फिसल कर पहाड़ी से गिरना बताया।

READ MORE : म्यूजिक कंपोजर मिथुन से शादी करने के बाद Palak Muchhal ने आखिर क्यों कहा – जान लिया रे…

 

जबकि उसकी भांजी से जब पुलिस ने अलग से बयान लिया तो उसने बताया कि उसके मामा उसकी मामी को मंदिर दर्शन कर नीचे उतरने के दौरान फिर से ऊपर भीम पाव पहाड़ी की तरफ घूमने जाने के लिए कहने लगे। पर जब उसकी मामी ने पैर में दर्द होने की बात बोलकर मना किया तो उसका हाथ पकड़कर जबर्दस्ती खींचते हुए ले गए।

READ MORE : गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची की जारी, PM Modi, रवि किशन समेत ये नेता दिखाएंगे चुनावी जलवा..

 

पुलिस को मामला संदिग्ध लगने पर आरोपी सोनूराम चक्रधारी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसको अपनी पत्नी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने का शक था। इसलिए 6 नवंबर को उसने अपनी पत्नी के मायके कुम्हार पारा महासमुंद में छट्ठी कार्यक्रम में अपनी पत्नी के साथ शिरकत की। और अपनी पूर्व नियोजित योजना के अनुसार अगले दिन वही से पत्नी को भीमखोज स्थित खल्लारी मंदिर दर्शन करवाने ले गया।

READ MORE : BREAKING : मशहूर एक्टर सिद्धांत की मौत, जिम में वर्कआउट करते हुए हार्ट अटैक, सदमे में फैंस

सेल्फी खिंचवाने के बहाने पत्नी को भीम पाव पहाड़ी की तरफ ले गया और सेल्फी लेते समय मौका पाकर अपनी पत्नी को जोर से पहाड़ी से धक्का दे दिया। जिससे उसकी नीचे खाई में गिर कर मौत हो गयी। पुलिस ने मृतिका के पति 23 वर्षीय सोनूराम चक्रधारी निवासी परसाखुर्द थाना छुरा जिला गरियाबंद को गिरफ्तार कर लिया है।