Breaking News

pav bhaji : पाव भाजी बेचने वाले के घर GST की टीम ने दी दबिश, करोड़ों रुपए के टैक्स की चोरी जानें पूरा माजरा…

 pav bhaji: ठेले और गुमटियों में गुपचुप, पाव भाजी बेचने वालों की कमाई ऐसी होती है कि वे रोज कमा सकें और रोज खा सकें। लेकिन क्या आपको पता है कि एक पाव भाजी बेचने वाले युवक के ऊपर टैक्स चोरी का आरोप लगा है और वो भी छोटी-मोटी रकम नहीं बल्कि करोड़ों रुपए के टैक्स के घपले का।

READ MORE : Marriage : घोड़ी चढ़ा दूल्हा शादी के मंडप की जगह सीधे पहुंचा पुलिस स्टेशन, फिर दुल्हन ने भी कर दिया ऐसा काम कि …जानें पूरा मामला…


pav bhaji

यह मामला सामने आया है रायगढ़ शहर से जहां शहर में ठेले पर पाव भाजी बनाकर बेचने वाले एक युवक के घर GST की टीम ने दबिश दे दी। दरअसल, युवक को अपना आधार कार्ड अपडेट कराने की वजह से ये खामियाजा भुगतना पड़ गया। जब GST के अधिकारी घर में दबिश दिए तो परिवार सदमे में आ गया। जीएसटी के अधिकारियों ने करोड़ों के जीएसटी हेराफेरी का आरोप लगाया और बाकायदा पाव भाजी वाले दुकानदार पर कार्यवाही की बात कह दी।

READ MORE : Anupama के अनुज की रियल लाइफ पत्नी दिखती हैं बेहद हॉट, ख़ूबसूरती के मामले में अनुपमा को भी छोड़ती हैं पीछे…

 

दरअसल, युवक आकाश सिंह जोगी अपने पाव भाजी सेंटर के लिए ठेला बनवाने के लिए लोन लेना चाह रहा था। जिसके लिए उसने निगम में आवेदन भी दिया था। लेकिन आधार कार्ड में बचपन का फोटो होने के वजह से उसे लोन लेने में दिक्कत हो रही थी। इसके बाद युवक ने अपने आधार कार्ड अपडेट करने के लिए विशेष अग्रवाल नाम के व्यक्ति को दिया था। युवक ने फर्जी तरीके से आधार कार्ड से जीएसटी फॉर्म खोल लिया और पैसे की हेराफेरी की थी।

READ MORE : CG Big Breaking : इसी हफ्ते होगा विधानसभा का शीतकालीन सत्र, जल्द जारी होगी अधिसूचना…

छापेमारी के बाद जब युवक ने अपने आधार कार्ड की जानकारी ली तो पता चला कि विशेष अग्रवाल नाम का व्यक्ति फर्जी तरीके से युवक के आधार कार्ड पर जीएसटी नंबर लेकर जीएसटी की चोरी कर रहा है और अब अधिकारी पाव भाजी विक्रेता को जीएसटी चोर समझकर खोज रही है। युवक ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक रायगढ़ को ज्ञापन के माध्यम से दिया है। पुलिस मामले को संज्ञान लेकर जांच करेगी।