Breaking News

उत्तर प्रदेश की नाबालिग को राजधानी रायपुर में बेचा, फिर आंटी करा रही थी गंदा काम, थाने में पीड़िता ने बताई हैवानियत की कहानी

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में नाबालिग को उत्तर प्रदेश से लाकर बेच दिया है। फिर उसे देह व्यापार कराया जा रहा था। बताया जा रहा है कि दिन में उसे बंधंक बनाकर रखते थे और रात में ग्राहकों को परोस देते थे। मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग जब रात मे चकमा देकर भाग निकली और टिकरापारा थाना पहुंची। तब नाबालिग ने पुलिस को बताई की आंटी उससे गंदा काम करा रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार, नाबालिग उत्तर प्रदेश के बनारस की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि बनारस की रहने वाली महिला ने छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर निवासी एक महिला को 15 हजार रुपये में नाबालिग को बेच दिया और फरार हो गई। फिर महिला ने नबालिग को गंदा काम कराने लगी।

पुलिस ने नाबालिग को सखी सेंटर में रखा है। पुलिस ने नाबालिग का बयान लेकर राजेंद्र नगर थाने में महिला दलाल के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि मामला रायपुर के हिमालियन हाइट्स कॉलोनी का है। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वह मूलत: बनारस की रहने वाली है। अक्टूबर 2021 में वह अपनी बहन की सहेली तान्या के साथ घरेलू कामकाज के लिए रायपुर आई थी। यहां किसी स्वामिनी नाम की महिला के पास तान्या ने उसे 15 हजार रुपये में बेच दिया। नाबालिग के मुताबिक उसके साथ मारपीट की जाती थी। उसे कमरे में बंद करके रखा जाता था। जब वह देह व्यापार करने से इनकार करती तो उसे खाने-पीने के लिए तरसाया जाता था।

मानव तस्करी सहित अन्य धाराओं में केस

रायपुर के पुरानी बस्ती सीएसपी राजेश चौधरी ने बताया कि नाबालिग के घर वालों से संपर्क किया जा रहा है। पुलिस ने नाबालिग को साथ रखने वाली महिला स्वामिनी को भी पकड़ा है और पूछताछ की जा रही है। नाबालिग के साथ करीब 4-5 माह से हैवानियत की जा रही थी। अलग-अलग ग्राहकों के पास उसे भेजा जा रहा था। किसी तरह इनके चंगुल से भागकर नाबालिग टिकरापारा थाना पहुंची और अपनी दर्दनाक कहानी का खुलासा किया। नाबालिग की शिकायत पर महिला के खिलाफ मानव तस्करी व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।