Breaking News

Disha Patani और Tiger Shroff की love story का हुआ THE-END! 6 साल बाद आखिर क्यों आई दोनों की रिश्तों में दरार?

मुंबई: Disha Patani और Tiger Shroff के 6 साल की लव स्टोरी का दी एन्ड हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब दिशा और टाइगर एक कपल के तौर पर साथ नहीं हैं. दोनों के ब्रेकअप की ख़बरों से बॉलीवुड जगत में खलबली मच गई है.

Disha Patani और Tiger Shroff को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. पर अब शायद दिशा और टाइगर की जोड़ी बतौर कपल एक साथ न दिख सके. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर और दिशा के रिलेशनशिप में पिछले एक साल से काफी उतार-चढ़ाव आ रहे थे. पर कभी भी कपल ने इस बात को जगजाहिर नहीं होने दिया.

READ MORE: टाइगर नहीं बल्कि इस एक्टर पर बसती है Disha Patani की जान! सबके सामने किया चौंकाने वाला खुलासा

दिशा और टाइगर ने अलग होने का फैसला क्यों किया, इसकी असली वजह सामने नहीं आई है. पर इतना पक्का है कि दोनों ही स्टार्स अब सिंगल लाइफ जी रहे हैं. एक मीडिया से बातचीत के दौरान टाइगर के एक दोस्त ने कपल के ब्रेकअप की खबर को सच बताया है.

READ MORE: एयरपोर्ट पर ट्रांसपेरेंट टॉप में Disha Patani ने बिखेरा हूस्न का जलवा, एक्ट्रेस का ये लुक देख नहीं हटा किसी का नजर

टाइगर के दोस्त का कहना है कि ब्रेकअप से टाइगर ने अपने काम में कोई फर्क नहीं आने दिया. वो पहले की तरह अपने काम को लेकर फोकस्ड दिखाई दे रहे हैं. टाइगर इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.

READ MORE: Disha Patani के बोल्ड लुक पर हुए टाइगर फ़िदा, किया कमेंट