Breaking News

जिस ऑटोवाले के घर अरविंद केजरीवाल ने खाया खाना, वो निकला पीएम मोदी का फैन, कहा – हम मोदी साहब के आशिक़ है और मेरा वोट बीजेपी को….

AATO DRAIVAR

नई दिल्ली : राजनीति एक ऐसी चीज हैं जहां कब क्या हो जाएं कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. कल तक जो आपकों अपना लग रहा हो, वो एक पल में बेगाना भी हो सकता है. इस बात को सच साबित करके दिखाया है एक ऑटो ड्राइवर ने. आपको अरविंद केजरीवाल का गुजरात दौरा तो जरुर याद होगा. जब वो एक ऑटो वाले के यहां खाना खाने पहुंचे थे. उस दौरान केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर बड़ा बवाल मचा था. केजरीवाल के साथ ऑटो वाले के घर दो अन्य AAP नेता भी पहुंचे थे. जहां उन्होंने खाना खाया था.

 

आज पीएम मोदी की रैली में मौजूद था ऑटो वाला 

 

आपकों बता दें कि अभी पीएम मोदी गुजरात दौरे पर हैं. आज दौरे के दूसरे दिन प्रधानमन्त्री अहमदाबाद में एक रैली को संबोधित किया था. इस रैली में हजारों की भीड़ जुटी थी. इन हजारों लोगों में वह ऑटो वाला भी मौजूद था, जिसने अपने घर पर बुलाकर आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खाना खिलाया था. इस ऑटो चालक का नाम विक्रम दंताणी है. शुक्रवार, 30 सितंबर को विक्रम का एक वीडियो सामने आया. दो सेकेंड के इस वीडियो में विक्रम दंताणी कुछ लोगों के साथ एक बस में कहीं जाते दिख रहे हैं. इस दौरान उनमें से एक विक्रम के गले में बीजेपी के नाम और प्रतीक चिह्न वाला भगवा गमछा डालता दिख रहा है.

 

READ MORE : दीपिका पादुकोण की हूबहू कार्बन कॉपी है उनकी बहन, खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को देती है टक्कर, दोनों को एक साथ देख रणवीर सिंह का भी चकरा जाए सिर

 

वहीँ अब इस मामले में ऑटो ड्राइवर का मीडिया में एक बयान भी सामने आया है.  विक्रम दंतनी ने कहा कि, वह बचपन से पीएम मोदी जी का आशिक है. उसने ऑटो यूनियन के कहने पर अरविंद केजरीवाल को अपने घर पर खाने के लिए आमंत्रित किया था. विक्रम दंतनी ने कहा कि, “यूनियन वालों ने मुझे ऐसा करने को कहा था. मैं भाजपा से जुड़ा हुआ हूं. ऑटो यूनियन ने मुझे अरविंद केजरीवाल को आमंत्रण देने को कहा था. इसलिए मैंने उन्हें अपने घर पर खाने के लिए बुलाया.” उसने कहा कि वो शुरू से ही पीएम मोदी का फैन है और उसका वोट बीजेपी को ही जाएगा.

READ MORE : ICC T20 World Cup : आईसीसी ने किया प्राइज मनी का ऐलान, टी-20 वर्ल्डकप जीतने वाली टीम पर होगी पैसों की बौछार, मालामाल होंगे खिलाड़ी

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने अपने गुजरात दौरे के दौरान ऑटो चालकों के साथ संवाद किया था. इस दौरान एक ऑटो चालक ने उन्हें अपने घर पर रात्री भोजन के लिए आमंत्रित किया था, जिसे केजरीवाल ने स्वीकार कर लिया था.