Breaking News

तलाकशुदा और विधवा महिलाएं हो जाए सावधान, महिलाओं को फंसाने अपनाता था ये हथकंडा, इस तरह अपने ही जाल में फंसा आरोपी…

 

अविनाश चंद्रवंशी/ उत्तरप्रदेश को ठगी करने वालों की नजर लग गई है, आए दिन ठगी के नए नए मामले सामने आ रहे है । हाल ही में ठगी का और मामला आया है जिसमे एक शख्स उन महिलाओं को अपना शिकार बनाता था जो नौकरीपेशा है और तलाकशुदा या विधवा है । बीते दिन राजधानी लखनऊ की पुलिस ने एक शख्स को ठगी के मामले में गिरफ्तार किया है । बताया जा रहा है की युवक मेट्रोमोनियल साइट पर उन महिलाओं को तलाशता था जो विधवा या तलाकशुदा है, फिर मेंट्रोमोनियल साइट पर उनकी डिटेल निकाल कर उनसे संपर्क करता था और खुद को सिविल जज बता कर उनसे शादी करने का झांसा देकर उनसे संबंध बनाकर उन महिलाओं के गहने और रकम लेकर फरार हो जाता था ।

READ MORE : BREAKING NEWS : आइईडी ब्लास्ट की चपेट में आने से BSF जवान घायल

आरोपी विष्णु शंकर गुप्ता का निशाना पैसे वाले रसूखदार व नौकरीपेशा वाली तलाकशुदा और विधवा महिलाएं होती थी। आरोपी उनका शारीरिक शोषण कर लाखो के गहने और रकम लेकर फरार हो जाता था । इतना करके अपने फोन पर लगे सिम को फेक कर नए सिम कार्ड से फिर नए घटना को अंजाम देता था।

अपने ही कुएं में ऐसे गिरा आरोपी विष्णु शंकर गुप्ता

इस मामले में एक पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के ही हथकंडे को अपनाकर एक अखबार में शादी का विज्ञापन दिया । विज्ञापन पढ़कर आरोपी विष्णुशंकर गुप्ता ने दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया और ट्रैप में फस गया । जिसके बाद पुलिस ने उसे मौके पर ही धर दबोचा

READ MORE : CG Accident Breaking : तेज रफ्तार बस और दोपहिया वाहन में हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में DJ संघ प्रदेश अध्यक्ष की मौत

फर्जी जज , लेकिन वकालत की पढ़ाई असले

फर्जी जज के मामले में पुलिस ने जानकारी जुटाई तो पता चला की आरोपी विष्णु शंकर गुप्ता जज तो नही बन पाया लेकिन उसने वकालत की पढ़ाई कर रखी है । वकालत जब चली नही तो फर्जी जज बनकर महिलाओं को लूटने मेट्रोमोनियल का रास्ता अपनाया और एक के बाद एक कई महिलाओं के साथ ठगी करता रहा ।इतना ही नहीं जिन महिलाओं से संपर्क साधता उनके परिवार की भी महिलाओं के साथ अश्लील हरकते करता था । वहीं आरोपी के खिलाफ पहले से 5 मामले भी दर्ज है । आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 4 लाख रुपए कैश और बड़ी मात्रा में सोने के जेवरात बरामद किए है ।