Breaking News

वेस्टइंडीज को धूल चटाने के बाद टीम इंडिया के प्लेयर्स ने कुछ इस तरह मनाया जश्न, राहुल की स्पीच के बाद धवन ने लगाई दहाड़, देखें जोश से भर देना वाला ये VIDEO…

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने कैरेबियाई टीम (वेस्टइंडीज) का सूपड़ा साफ कर दिया। 3 मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया के हौसले बुलंद है. ऐसा हो भी क्यों न? आखिर काफी आलोचनाओं के बाद टीम इंडिया फुल फॉर्म में नजर आ रही है और खिलाड़ी एक्शन मोड में.

वेस्टइंडीज को धूल चटाने के बाद टीम इंडिया का ड्रेसिंग रूम वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें टीम के खिलाड़ी इस जीत का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकेंगे कि सभी खिलाड़ी किस कदर जोश में नजर आ रहे हैं.

READ MORE: Rakhi Sawant Viral Video : नए बॉयफ्रेंड आदिल ने अभिनेत्री को सरेआम पीटा, ये वजह आई सामने, जानिए

वीडियो की शुरुआत कोच राहुल द्रविड़ की सीरियस स्पीच से होती है। उसके बाद नंबर आता है गब्बर यानी कप्तान Shikhar Dhawan का। कप्तानी अपनी स्पीच थोड़े शब्दों में ही खत्म कर देते हैं और टीम से कहते हैं कि जैसा हमने पहले ही तय किया था कि जीत के बाद सेलिब्रेट करेंगे।

READ MORE: IND vs WI ODI: कैरिबियाई टीम का सूपड़ा साफ करने मैदान में उतरेगी टीम इंडिया! NEWS PLUS 21 में मैच के अपडेट्स के साथ ही यहां ले सकेंगे लाइव रोमांच का मजा…

इसके बाद शिखर धवन टीम को बुलाते हैं और पूछते हैं Who are we और टीम जवाब देती है Champions। BCCI ने गुरुवार को यह वीडियो अपलोड किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली है। उसने वेस्टइंडीज से लगातार 12वीं वनडे सीरीज हासिल की है। टीम ने किसी एक टीम को लगातार सबसे ज्यादा सीरीज में हराने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया। पिछला रिकॉर्ड पाकिस्तान के नाम था। पाकिस्तानी टीम ने जिम्बाब्वे को लगातार 11 वनडे सीरीज में हराया है।

READ MORE: IND vs WI 2nd ODI: भारत-वेस्टइंडीज का दूसरा वनडे मैच आज, सीरीज जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया