Breaking News
Download App
:

sukma News: संसद में राहुल गांधी के बयान से सुकमा युवा मोर्चा कार्यकर्ता नाराज, किया राहुल गांधी का पुतला दहन

top-news

sukma News: संसद में राहुल गांधी के बयान से सुकमा युवा मोर्चा कार्यकर्ता नाराज, किया राहुल गांधी का पुतला दहन

sukma News:सुकमा:  लोकसभा की कार्यवाही के दौरान राहुल गांधी द्वारा दिए एक बयान को लेकर बवाल मच गया है ,भाजपा में राहुल के बयान को 'हिन्दू विरोधी' बता कर प्रदर्शन शुरू कर दिया सुकमा जिला के बस स्टेण्ड के सामने में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्तायों ने राहुल गांधी का पुतला जला कर विरोध जताया।

sukma News:राहुल गांधी ने संसद में बोलते हुए बीजेपी सांसदों की तरफ इशारा किया था, "आप हिन्दू नहीं, हिंसक हैं." बस राहुल गांधी के इसी बयान को बीजेपी ने मुद्दा बना लिया. इसे लेकर सुकमा जिला के बीजेपी कार्यकर्ताओं और हिंदू संगठन ने राहुल गांधी का पुतला जलाकर उनकी संसद सदस्यता रद्द करने की मांग की.

sukma News:राहुल गांधी माफी मांगे, सुकमा बीजेपी कार्यकर्ताओं और हिंदू संगठन ने संसद में नेता विपक्ष राहुल गांधी का पुतला जलाकर उनकी संसद सदस्यता रद्द करने की मांग की. दरअसल, राहुल गांधी ने संसद में दिए अपने भाषण के दौरान जो बयान दिया, उसका अर्थ निकाला गया कि 'हिंदू हिंसक होते हैं'. अब इसका विरोध शुरू हो गया है. राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान को सनातन और भारत का अपमान बताते हुए बीजेपी कार्यकर्ता और हिंदू संगठन उनसे माफी की मांग कर रहे हैं ।

sukma News:भाजपा जिला अध्यक्ष धनीराम बारसे ने कहा- हिंदू समाज सहिष्णु है'


sukma News: हिंदू संगठन के धनीराम ने कहा, "राहुल गांधी ने हिंदुओं को हिंसक कहा है लेकिन राहुल गांधी को मालूम नहीं कि हिंदू समाज इतना सहिष्णु है कि यह देश हिंदुओं का था लेकिन सदा से यहां अनेक धर्मों का स्वागत किया है. हमारे देश की संस्कृति सभी धर्म का सम्मान करना सिखाती है और उन्होंने हिंदुओं को हिंसक बताया है.धनीराम बारसे ने कहा, "जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार आई है, तबसे बताइए कि किसी हिंदू ने किसी अन्य धर्म के साथ हिंसा नही किया है ना यहां से मार भगाया है? इसलिए आज समग्र हिंदू समाज ने मिलकर राहुल गांधी का पुतला जलाया है.