Breaking News
Bijapur News
Bijapur News

Sukma Breaking: माओवादियों ने 4 मजदूरों को किया अगवा, जल जीवन मिशन का कार्य में लगे जेसीबी भी ले गये….मचा हड़कंप

 


Sukma Breaking:

सुकमा। नक्सल प्रभावित सुकमा जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां नक्सलियों ने जल जीवन मिशन का काम कर रहे 4 मजदूरों को अगवा कर लिया है। माओवादियों ने मजदूरों को अगवा करने के साथ ही एक जेसीबी मशीन को भी अपने साथ ले गये है। घटना की जानकारी के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं अगवा मजदूरों के परिजन माओवादियों से रिहाई की अपील कर रहे है।

 

 

Sukma Breaking: गौतरलब है कि छत्तीसगढ़ में सरकार बदलने के बाद से ही नक्सली लगातार पुलिस पर जानलेवा हमला करने के साथ ही ग्रामीणों की हत्या कर रहे है। आम लोगों में दहशत फैलाने के लिए माओवादियों द्वारा लगातार विकास कार्यो का भी विरोध कर ठेका कार्यो में लगे वाहनों को आग के हवाले किया जा रहा है। इसी बीच माओवादियों की एक और कायराना करतूत की खबर सामने आ रही है। सुकमा के जगरगुंडा इलाके में न​क्सलियों ने जल जीवन मिशन के काम में लगे 4 मजदूरों को अगवा कर अपने साथ ले गये है।

 

 

Sukma Breaking: बताया जा रहा है कि अगवा मजदूरों के साथ ही नक्सलियों ने कार्य में लगी जेसीबी को भी ले गए हैं। जानकारी के मुताबिग जगरगुंडा क्षेत्र में जल जीवन मिशन के तहत गांव में पानी का पाईप लाइन बिछाने का काम चल रहा था। इस काम में मजदूर लगे हुए थे। इसी दौरान नक्सलियों ने मजदूरों को अगवा कर लिया।

 

 

 

Sukma Breaking: अगवा मजदूरों में सुकमा मस्तनपारा निवासी शेख लतीफ और शेख निजाम के साथ ही जेसीबी आॅपरेटर और हेल्पर शामिल है। घटना के बाद मजदूरों के परिवारजनों ने नक्सलियों से रिहाई की अपील की है। घटना रविवार शाम की बताई जा रही है। हालंकि इस खबर की अब तक आधिका​रिक पुष्टि नहीं है।