Breaking News

Suhana Khan-Agastya Nanda का लुक लीक, Khushi Kapoor को पहचानना मुश्किल, The Archies की शूटिंग शुरू

Suhana Khan-Agastya Nanda का लुक लीक
Suhana Khan-Agastya Nanda का लुक लीक

नई दिल्ली: The Archies की शूटिंग शुरू हो गया है. Suhana Khan-Agastya Nanda का लुक लीक हुआ है. Khushi Kapoor को पहचानना मुश्किल है. बॉलीवुड की नेक्स्ट जनरेशन के स्टार्स सुहाना खान(Suhana Khan), खुशी कपूर (Khushi Kapoor)और अगस्त्य नंदा अपना फिल्म डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar)की फिल्म द आर्चीज में ये सभी स्टार किड्स काम कर रहे हैं. काफी समय से इन सभी के बॉलीवुड डेब्यू के चर्चे हो रहे थे और अब आखिरकार फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है.

सुहाना खानSuhana Khan),, खुशी कपूर Khushi Kapoor)और अगस्त्य नंदा को द आर्चीज के सेट्स पर देखा गया. सभी के लुक अब सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं. खुशी कपूर को आप ब्राउन बालों के साथ नए लुक में देख सकते हैं. अगस्त्य ब्राउन आउटफिट में कर्ली बालों के साथ नजर आ रहे हैं. तो वहीं सुहाना खान को ब्लैक ड्रेस में देखा गया. बताया जा रहा है कि लीक हुईं तस्वीरें फिल्म की शूटिंग के पहले दिन से हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

जोया अख्तर  (Zoya Akhtar)की इस फिल्म में संजय कपूर के बेटे जहान कपूर भी नजर आएंगे. जहान की भी यह पहली फिल्म है. फिल्म द आर्चीज, आर्चीज कॉमिक्स पर आधारित है. इसमें सुहाना खान, वेरोनिका लॉज का रोल निभाती नजर आएंगी. वहीं अगस्त्य, आर्ची एंड्रूज और खुशी कपूर, बेटी कूपर के रोल में हैं. जहान इस फिल्म में जगहेड जोंस का किरदार निभाते नजर आएंगे.

 

सोशल मीडिया पर लीक हुई तस्वीरों में सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा के साथ नव्या नवेली नंदा, गौरी खान, जोया अख्तर, जहान कपूर भी नजर आ रहे हैं. तस्वीरों से साफ है कि जोया अख्तर, स्टार किड्स के साथ मिलकर कुछ बढ़िया बना रही हैं. तभी तो इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह भी है.

 

फिल्म द आर्चीज एक म्यूजिकल ड्रामा होगी, जो 60 के दशक में सेट है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर आने वाली है. जोया अख्तर ने नवंबर 2021 में बताया था कि वह इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं. जोया का कहना था कि आर्चीज कॉमिक्स उनके बचपन और टीनएज का हिस्सा रही हैं. ऐसे में वह इस फिल्म को पुरानी यादों से भरा हुआ बनाना चाहती हैं, जिससे यंग लोग उससे जुड़ सकें.

 

 

READ MORE: The Kashmir Files पर घिरे सीएम अरविंद केजरीवाल, बयान पर गुस्से से लाल हुए अनुपम खेर, कह डाली ये बात

 

 

https://youtu.be/Llf_H3FbIBM