Breaking News
Harshit Landmark
Harshit Landmark

Singhania Buildcon : नया साल..बेस्ट लोकेशन, किफायती बजट, रेरा अप्रूवड: सिंघानिया बिल्डकॉन के मेगा प्रोजेक्ट हर्षित लैंड मार्क, हर्षित हार्मोनी और हर्षित नियोसिटी में है सबकुछ, तुरंत बुक करें अपने सपनों का घर…

Harshit Landmark
Harshit Landmark

रायपुर Singhania Buildcon :  नया साल…नए सपने और राजधानी रायपुर (Raipur) के बेस्ट लोकेशन में अपना खुद का घर हर किसी का सपना है। इस सपने को साकार करने के लिए सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप (Singhania Buildcon Group) आपको आमंत्रित करता है। सिंघानिया बिल्डकॉन के ​ड्रीम प्रोजेक्ट हर्षित लैंड मार्क (Harshit Land Mark), हर्षित हार्मोनी (Harshit Harmony) और हर्षित नियोसिटी (Harshit Neocity) में रेडी टू पजेशन फ्लैट, स्वतंत्र आवासीय परिसर, डुप्लेक्स मकान किफायती कीमत पर आपके बजट के अनुरूप उपलब्ध हैं। सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप के इन प्रोजेक्ट में आपको एक ही छत के नीचे मिलेगी बैंक फायनेंस की सुविधा, न्यूनतम कागजी कार्यवाही और भी बहुत कुछ।

 

Table of Contents

READ MORE : Vande Bharat Express train : छत्तीसगढ़ वासियों को मिली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात, इस तारीख से दौड़ेगी पटरियों पर…

 

एम्स के करीब प्राइम लोकेशन पर है हर्षित लैंड मार्क

सिंघानिया बिल्डकॉन  का हर्षित लैंड मार्क प्रोजेक्ट एम्स हास्पीटल के पास हीरापुर चौक, रिंग नंबर 2 पर बसा है। हर्षित लैंड मार्क के ए बी और सी टॉवर में सालों से करीब 125 परिवार निवासरत हैं। हर्षित लैंड मार्क के डी और ई ब्लाक में फ्लैट तैयार हैं जो 31 जनवरी 2023 से पजेशन के लिए रेडी हो जाएंगे।

READ MORE : E-Shram Card Benefits In Hindi : ई-श्रम कार्ड धारकों के खाते में बरसेंगे पैसे, 2 लाख रुपए का मिलेगा लाभ, पढ़ें पूरी खबर…

 

हर्षित लैंड मार्क में फ्लैट की पूरी रेंज

हर्षित लैंड मार्क में फ्लैट की पूरी रेंज आपके लिए तैयार है। हर्षित लैंड मार्क प्रोजेक्ट में 1.बीएचके, 2.बीएचके और 3.बीएचके फ्लैट रेडी टू पजेशन में उपलब्ध हैं। हर्षित लैंड मार्क में फ्लैट्स की कीमत 20 लाख रुपए से शुरू है।हर्षित लैंड मार्क में सुरक्षा के लिए मजबूत बाउंड्री वॉल, पूजा स्थल, बच्चों के लिए स्पोर्ट ग्राउंड के साथ उच्च पर्यावरण मानक के लिए लिहाज से प्लांटेशन किया गया है, जो आपको हर मौसम में लक्जरी लाइव और मेट्रोसिटी का अहसास कराएगी। इसके अलावा 15 मिनट की दूरी पर शैक्षणिक संस्थान और मॉल्स भी उपलब्ध हैं। यानि बजट के अनुरूप सभी सुविधाएं हर्षित लैंड मार्क में मिलेगी। तो तुरंत बुक करें अपने सपनों का घर…।

READ MORE : Government Schemes : शादीशुदा कपल को सरकार दे रही है 2.30 लाख रुपए, जानें आवेदन करने की प्रक्रिया…

 

हर्षित हार्मोनी में 12 लाख रुपए की रेंज में आवासीय प्लाट

सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप का हर्षित हार्मोनी प्रोजेक्ट मेन रोड गुमा में बसा है। हर्षित हार्मोनी प्रोजेक्ट में 12 लाख रुपए की रेंज में आवासीय प्लाट उपलब्ध हैं। अगर आप स्वतंत्र मकान की तलाश में हैं तो हर्षित हार्मोनी प्रोजेक्ट आपके लिए बेस्ट प्रोजेक्ट साबित होने वाला है। ये प्रोजेक्ट रेरा अप्रूवड है जहां आपको राष्ट्रीयकृत और निजी बैंकों से न्यूनतम डॉक्यूमेंटेशन के साथ फायनेंस की सुविधा मिलेगी। हर्षित हार्मोनी प्रोजेक्ट के एक तिहाई से ज्यादा प्लाट बुक हो चुके हैं। तो जल्दी करें हमारे प्रोजेक्ट साइट पर आएं और अपनी पंसद का प्लाट तुरंत बुक करें।

READ MORE : CG Breaking : राज्य सरकार ने इन कर्मचारियों को किया भारमुक्त, कलेक्टरों को इतने दिनों तक दिया समय…

 

हर्षित नियोसिटी मेगा प्रोजेक्ट में प्लाट खरीदने मची है होड़

सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप का हर्षित नियोसिटी मेगा प्रोजेक्ट महादेव घाट, पाटन रोड पर अमलेश्वर में बसा है। महादेव घाट के करीब अमलेश्वर में बसे हर्षित नियोसिटी में आपको मिलेगा शहर के करीब प्रकृति की हरियाली का अहसास..महादेव घाट का मनोरम दृश्य और भी बहुत कुछ। हर्षित नियोसिटी में 1650 स्वॉयर फीट की कीमत पर स्वतंत्र आवासीय प्लाट सीमित संख्या में उपलब्ध हैं, जो आपके बजट के अनुरूप हैं।

READ MORE : TV Seriel : टीवी सीरियल में महिला ने देख लिया कुछ ऐसा, खुद को किया आग के हवाले …

 

अगर आप नए साल में फ्लैट स्वतंत्र मकान या प्लाट खरीदने की सोच रहे हैं तो हमारे कार्पोरेट आफिस या हमारी साइट का निरीक्षण कर सकते हैं।

हमारा पता…

श्याम चेंबर, हीरापुर चौक महोबा बाजार, रायपुर (छत्तीसगढ़), फोन नंबर. 98273-21321