Breaking News

सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप का ‘हर्षित हार्मोनी’ प्रोजेक्ट दे रहा घर और प्लाट्स खरीदने का सुनहरा अवसर, सर्वसुविधायुक्त एक शानदार आवासीय प्रोजेक्ट जो करेगा आपके सपनों को पूरा

रायपुर। अब घर और प्लाट्स खरीदना होगा और भी आसान, क्योंकि आपके शहर रायपुर में सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप का ‘हर्षित हार्मोनी’ प्रोजेक्ट लेकर आया है सर्वसुविधायुक्त एक शानदार आवासीय परियोजना। जहां आपको अपने बजट के अनुसार घर और प्लाट्स आसानी से उपलब्ध हो सकेंगे, वो भी किसी झंझट के। जी हां, इससे अच्छा मौका आपको फिर शायद दोबारा न मिले। मौका है तो जल्द लपक ले कहीं ये सुनहरा अवसर हाथ से निकल ना जाए।

सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप का हर्षित हार्मोनी आपके इन सपनों को पूरा करने के लिए संकल्पित है। सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप, छत्तीसगढ़ के रियल एस्टेट सेक्टर में क्रेडाई छत्तीसगढ़ का विश्वसनीय आइकॉन है। सिंघानिया बिल्डकॉन का हर्षित हार्मोनी प्रोजेक्ट आपको अपने प्रोजेक्ट में भागीदार बनने के लिए आमंत्रित करता है।

हर्षित हार्मोनी के इस शानदार प्रोजेक्ट के साथ अगर आप जुड़ते हैं तो यहां आपको कई प्रकार की सुविधाओं का भी पूरा लाभ मिलेगा। यहां गार्डन, मंदिर, बच्चों के खेलने के लिए प्ले एरिया कमर्शियल काम्प्लेक्स की भी पूरी सुविधा है।

हर्षित हार्मोनी प्रोजेक्ट रिंग रोड नंबर .4 मेन रोड, गुमा में स्थित है। प्रोजेक्ट में स्वतंत्र व डुप्लेक्स आवासों की पूरी रेंज ग्राहकों के लिए 450, 600, 1200 और 1500 स्क्वॉयर फीट आकार में उपलब्ध हैं। इसके अलावा आपको राष्ट्रीयकृत बैंक द्वारा 90 प्रतिशत फाइनेंस की सुविधा दी जा रही है।

हर्षित हार्मोनी प्रोजेक्ट के करीब एजूकेशन और बिजनेस हब स्थित है। रायपुर शहर की रिंग रोड नंबर .4 से मात्र 2 किलोमीटर की दूरी पर स्थित हर्षित हार्मोनी कॉलोनी के पास ही रूंगटा कॉलेज, रूंगटा इंटरनेशनल स्कूल, केपीएस स्कूल, शासकीय आईटीआई स्थित है। हर्षित हार्मोनी कॉलोनी परिसर सभी ई.कॉमर्स कंपनियों की पहुंच में शामिल है, जहां आप आसानी से ऑनलाइन होम डिलीवरी की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

​​हमारा पता :
ज्यादा जानकारी के लिए आप सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप के हेड आफिस श्याम प्लाजा महोबा बाजार रायपुर से संपर्क कर सकते हैं। वहीं प्रोजेक्ट की इंक्वायरी के लिए दिए गए इस मोबाइल नंबर 9827321321 पर कॉल कर संपूर्ण जानकारी ले सकते हैं।