Breaking News

Singhania Buildcon Group: इस गणतंत्र दिवस पर पूरा करें अपने आशियाने का सपना…सिंघानिया बिल्डकॉन के इस चार प्रोजेक्ट में फ्री रजिस्ट्री के साथ कई ऑफर, 28 जनवरी तक उठा सकते हैं लाभ

Singhania Buildcon Group: -हर्षित गोल्ड सिटी, हर्षित लैंडमार्क,हर्ष भूमि, हर्षित हार्मोनी

 

 

रायपुर। Singhania Buildcon Group: रियल स्टेट में सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप का बड़ा नाम है। इस बार सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप ने अपने चार प्रोजेक्ट में फ्री रजिस्ट्री के  साथ कई आकर्षक स्कीम का ऑफर पेश किए हैं।

तो देर किस बात कि 25 से 28 जनवरी तक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। बता दें कि सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप ने अपने चार प्रोजेक्ट हर्षित गोल्ड सिटी, हर्षित लैंडमार्क, हर्ष भूमि, हर्षित हार्मोनी में गणतंत्र दिवस के मौके पर ढेरों ऑफर पेश किए हैं। तीन दिवसीय ऑफर में स्पॉट बुकिंग पर फ्री रजिस्ट्री का फायदा उठा सकते हैं।

 

 

 हर्षित गोल्ड सिटी में जबरदस्त ऑफर

 

Singhania Buildcon Group: अगर आप राजधानी रायपुर में खुद का बंगला बनाने के लिए प्लाट लेने चाहते हैं तो सिंघानिया बिल्डकॉन का हर्षित गोल्ड सिटी आपके लिए सही जगह है। हर्षित गोल्ड सिटी में सिंघानिया बिल्डकॉन की ओर से यहां प्लाट की बुकिंग करने पर अनेक आकर्षक छूट के साथ फ्री रजिस्ट्री स्कीम का लाभ दिया जा रहा है। तो देर किस बात की आज ही हर्षित गोल्ड सिटी में प्लाट बुकिंग कराएं और पाएं आकर्षक छूट वाली स्कीम का लाभ। हर्षित गोल्ड सिटी में 600 से 1700 स्क्वायर फिट साइज के प्लाट उपलब्ध हैं।

 

24 घंटे पानी की सुविधा

 

विधानसभा रोड में नरदहा के पास स्थित हर्षित गोल्ड सिटी में निवास करने वाले परिवारों के लिए 24 घंटे पानी की सुविधा, स्ट्रीटलाइट, प्राकृतिक हरियाली से भरे गार्डन, टेम्पल, स्वीमिंग पूल, गाजिबो, कवर्ड बाउंड्रीवॉल के साथ 24 घंटे सिक्यूरिटी की सुविधा दी जा रही है।

 

 

हर्षित लैंडमार्क में फ्री रजिस्ट्री

 

Singhania Buildcon Group: सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप अपने मेगा प्रोजेक्ट हर्षित लैंडमार्क में किफायती कीमत पर फ्लैट खरीदने का सुनहरा मौका आपके लिए लेकर आया है। गणतंत्र दिवस के अवसर पर स्पॉट बुकिंग पर फ्री रजिस्ट्री का फायदा उठा सकते हैं. साथ ही आप अपने लिए किफायती कीमत पर 2, 3 एवं 4बीएचके अपने बजट में फ्लैट्स खरीद सकते हैं। इसके साथ ही कमर्शियल शॉप एवं आॅफिस स्पेश उपलब्ध हैं।

 

हर्षित लैंडमार्क में 24 घंटे सिक्यूरिटी की सुविधा

 

Singhania Buildcon Group: हीरापुर चौक रिंग रोड स्थित हर्षित लैंडमार्क में बजट फ्लैट्स खरीदने पर सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप की ओर अपने ग्राहकों के लिए विशेष आॅफर दिए जा रहे हैं। हर्षित लैंडमार्क में निवास करने वाले परिवारों के लिए 24 घंटे पानी की सुविधा, स्ट्रीटलाइट, प्राकृतिक हरियाली से भरे गार्डन , कवर्ड बाउंड्रीवॉल के साथ 24 घंटे सिक्यूरिटी की सुविधा दी जा रही है।

 

हर्षित हार्मोनी में भी आकर्षक ऑफर

 

Singhania Buildcon Group: सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप का गुमा स्थित हर्षित हामोर्नी आवासीय प्रोजेक्ट राजधानी रायपुर अपना खुद का मकान और प्लाट खरीदने वाले ग्राहकों की पहली पंसद बना हुआ है। 36 एकड़ में फैला हर्षित हामोर्नी आवासीय प्रोजेक्ट सर्व सुविधायुक्त एक शानदार आवासीय प्रोजेक्ट है, जहां 33 ज्यादा स्वतंत्र मकान रेडी टू पजेशन हैं। यहां 22 स्वतंत्र मकान पूरे होने के लिए तैयार हैं। राजधानी रायपुर के पश्चिम में तैयार हो रहे हर्षित हार्मोनी के करीब 30 परिवार निवासरत हैं।

 

 

Singhania Buildcon Group: सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप का हर्षित हार्मोनी आवासीय प्रोजेक्ट में अपना स्वतंत्र मकान या प्लाट की बुकिंग करने वालों के लिए उनके बजट के अनुरूप प्लाट उपलब्ध है। सुवसुविधायुक्त मकान बनाने के लिए 5 लाख से 12 लाख तक प्लाट बिक्री के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं गणतंत्र दिवस पर फ्री रजिस्ट्री का भी लाभ उठा सकते हैं।

 

गुमा में हैं हर्षित हार्मोनी

 

Singhania Buildcon Group: सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप का हर्षित हार्मोनी आवासीय प्रोजेक्ट एम्स हास्पिटल से मात्र 5 किलो मीटर की दूरी पर मेन रोड गुमा में स्थित है। जहां यहां निवास करने वाले परिवारों के लिए सभी जरूरी सुविधाएं उपलब्ध हैं। हर्षित हारमोनी की दूरी 6 लेन रिंग रोड नंबर.4 से मात्र 2 किलोमीटर है।

 

 

Singhania Buildcon Group: सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप का बेहतरीन प्रोजेक्ट हर्ष भूमि भी हैं। यहां गणतंत्र दिवस के अवसर पर बेहतर आॅफर पेश किए गए हैंं। हर्ष भूमि में रेसिडेंसियल प्लॉट एवं हाउस उपलब्ध है। हर्ष भूमि विधानसभा से लगा हुआ है। ऐसे लोकेशन पर सुवसुविधायुक्त मकान बनाने सपना से कम नहीं।

 

हमारा पता-

ज्यादा जानकारी के लिए आप सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप के हेड आॅफिस श्याम प्लाजा महोबा बाजार रायपुर में संपर्क कर सकते हैं। वहीं प्रोजेक्ट की इंक्वायरी के लिए दिए गए मोबाइल नंबर 9827321321 पर कॉल कर संपूर्ण जानकारी ले सकते हैं।