Breaking News
shweta tiwari hot look viral

Shweta Tiwari : बेशरम रंग में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने दिखाई अपनी अदाएं, लोगों ने कहा – Deepika की जगह इनको…..

shweta tiwari hot look viral

 

Shweta Tiwari : दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी ‘पठान’ का गाना बेशरम रंग इन दिनों काफी चर्चा में है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटी तक इस गाने पर रील्स और वीडियो बना रहे हैं. इस बीच टीवी की सबसे बोल्ड और पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है. एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के विवादित गाने ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang) पर डांस करती नजर आ रही हैं.

 

READ MORE : Rishabh Pant : सड़क हादसे के बाद पहली बार ऋषभ पंत ने किया ट्वीट, करियर को लेकर कही ये बड़ी बात, क्या क्रिकेट के मैदान पर हो पाएगी वापसी ?

श्वेता ने वीडियो को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, ‘जब लोग 1000 बार मुझसे पूछते हैं कि मैं तैयार में होने में कितना समय लगाती हूं.’ व्हाइट कलर के बाथरोब में श्वेता बेहद कूल लग रही हैं और गाने की लिपसिंक कर रही है. इसके बाद बाथरूम में जाते ही श्वेता लेडी बॉस के अवतार में आ जाती हैं. अब वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भला कैसे पीछे रहते.

 

READ MORE : Union Budget 2023 : बजट में मध्यम वर्ग को मिल सकती है राहत, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने दिए ये संकेत

एक यूजर ने कॉमेंट्स सेक्शन में लिखा,’पठान’ में दीपिका पादुकोण की जगह श्वेता तिवारी को लेना चाहिए था.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,’आप बहुत अच्छी लग रही हैं. श्वेता की खास बात यह है की 42 साल की उम्र में भी श्वेता ने खुद को मेन्टेन रखा हुआ हैं. वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी, सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)