Breaking News

शिल्पा शेट्टी ने बयां किया हाल-ए-दिल, फिर से एक्टिव हुयी सोशल मीडिया में

एंटरटेनमेंट। पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को तकरीबन डेढ़ महीने बीतने को हैं लेकिन अब तक उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है। इस बीच शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं और एक किताब के कुछ पन्नों पर लिखी बातों के जरिए अपना हाल-ए-दिल बयां कर रही हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक किताब से सोफ़ी लोरेन का कोट शेयर किया है जिसमें लिखा है, गलतियां जीवन का वो बकाया हैं जिसे व्यक्ति पूरे जीवन चुकाता है।

read also – सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर दो युवतियां हुई ठगी का शिकार, रिटायर्ड फौजी पुलिस के गिरफ्त में

इसके आगे किताब के पन्ने में लिखा था, हम अपनी ज़िंदगी को तब तक इंट्रेस्टिंग नहीं बना सकते जब तक इधर उधर छोटी मोटी गलतियां ना करें। हां ये खतरनाक गलतियां ना हों जिससे दूसरी भावनाओं को ठेस पहुंचे लेकिन गलतियां होती रहनी चाहिए। हम गलतियों को चाहे तो उन चीजों की तरह देख सकते हैं जिन्हें हम भूल जाना चाहते हैं या फिर इन्हें दिलचस्प होने की वजह से याद रखना चाहते हैं। मैं गलतियां करती रहूंगी, खुद को माफ़ करती रहूंगी और उनसे सीखती रहूंगी। शिल्पा (Shilpa Shetty) ने अंत में एक स्टिकर एड करते हुए लिखा, मैंने गलती की लेकिन ठीक है। हालांकि शिल्पा ने किस गलती के बारे में लिखा है, इस बारे में कुछ साफ नहीं हो पाया है।

राज कुंद्रा को बॉम्बे हाईकोर्ट से फिलहाल कोई राहत नहीं मिली

पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा को बॉम्बे हाईकोर्ट से फिलहाल कोई राहत नहीं मिली है। पुलिस ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा, रेयान थोरपे समेत 11 लोगों को इस केस के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा की मुश्किलें इस मामले में पहले से ही काफी ज्यादा बढ़ गई है। क्राइम ब्रांच ने कहा है कि राज के 4 कर्मचारी उसके खिलाफ गवाही देने को तैयार हो गए हैं।

Join Whatsapp Group