Breaking News
Sheopur News
Sheopur News

Sheopur News : किन्नर का वेशभूषा बनाकर दो युवक मांग रहे थे चंदा, ग्रामीणों ने धर दबोचा, मिर्ची स्प्रे बरामद…

 

Sheopur News : श्योपुर। मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के एक गांव में किन्नर की वेषभूषा बनाकर चंदा मांगते दो युवकों को ग्रामीणों ने दबोच लिया है। जब ग्रामीणों ने पकड़कर उनसे पूछताछ की और कपड़े उतरवाए तो अंदर पेंट-शर्ट पहन रखे थे। इससे ग्रामीणों को ये समझ में आ गया है कि नकली किन्नर बनकर नेग मांग रहे हैं। दोनों युवकों के पास मिर्ची स्प्रे सहित अन्य सामान भी मिला। बाद में ग्रामीणों ने असली किन्नरों को सूचना देकर युवकों को उनके हवाले कर दिया।

 

 

Sheopur News : बता दें कि ग्राम ननावद में पिछले दो दिनों से दो युवक किन्नरों की वेषभूषा में घूम रहे थे। गांव में घूमकर लोगों से चंदा मांगने लगे। इस दौरान वह ज्यादा रुपये की मांग करते हुए कई लोगों से बहस भी करने लगे। लोगों ने जब उन्हें गौर से देखा तो उन्हें कुछ शक हुआ। इसके बाद गांव के महिला-पुरुषों ने उनसे पूछताछ करना शुरू कर दिया। इस पर किन्नर के भेष में आए दोनों युवक ग्रामीणों को धमकियां देने लगे।

 

Sheopur News : इससे नाराज हुए कुछ ग्रामीणों ने उन्हें रोक लिया और जब उनकी तलाशी ली गई तो वह किन्नर नहीं बल्कि, लड़के निकले, तभी लोगों ने उनकी खैरखबर लेकर उन्हें असली किन्नरों के हवाले कर दिया। खास बात यह है कि थाना क्षेत्र के गांव में इस तरह का घटनाक्रम होने के बावजूद श्योपुर देहात थाना पुलिस को इसकी जानकारी ही नहीं मिली।