Breaking News

सेना के जवान की शर्मनाक करतूत: शादी का झांसा देकर युवती की लूटता रहा आबरू, फिर…

पेंड्रा: रेप और छेड़छाड़ के नए कानून बनाए गए है। बावजूद इसके लगातार दुष्कर्म की घटना सामने आ रही है। ऐसा ही मामला गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिला से आया है। यहां पुलिस ने बुधवार को आरोपी थल सेना के एक जवान को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है।

 

आरोपी शादी का झांसा देकर दो साल तक युवती को हवस का शिकार बनाता रहा। जब युवती गर्भवती हुई तो शादी से मुकर गया। कुछ ​दिन बात वो अपना मोबाइल भी बंद कर दिया। जिससे परेशान होकर युवती ने थाने में शिकायत की। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है।

 

मिली जानकारी के अनुसार, SP त्रिलोक बंसल ने बताया कि GPM जिले के गोडा निवासी जवान बृजेश सिंह (21) थल सेना में उत्तर प्रदेश के लखनऊ में तैनात है। वह छुट्टियों के दौरान घर आता था। इस दौरान गांव की एक लड़की उसके संपर्क में आ गई। जवान ने उसे अपने चक्कर में फंसाया और शादी का झांसा दिया। इसके बाद से करीब 2 साल से उसका दैहिक शोषण कर रहा था। आरोप है कि युवती इस बीच प्रेग्नेंट हो गई। उसने कॉल कर आरोपी को इस बारे में जानकारी दी।

 

युवती का आरोप है कि इसके बाद से जवान बृजेश सिंह ने उस पर अबॉर्शन का दबाव बनाना शुरू कर दिया। युवती ने मना किया और उससे शादी करने की बात कही। आरोप है कि बृजेश सिंह इस पर युवती को जान से मारने की धमकी देने लगा। कुछ दिनों बाद आरोपी ने अपना मोबाइल भी बंद कर दिया। इस पर एक पुलिस टीम को उसकी गिरफ्तारी के लिए लखनऊ भेजा गया। वहां से पुलिस ने उसे पकड़ा और वैधानिक कार्रवाई कर यहां लेकर आई।