Breaking News
soundarya sharma bigg boss
soundarya sharma bigg boss

 Bigg Boss के घर में OOPS मोमेंट की शिकार हुई ये कंटेस्टेंट, नहाते वक्त बाथरूम बंद करना भूली और तभी…

 

Bigg Boss : बिग बॉस का घर हमेशा से चर्चा का विषय बना रहता है। घर ही नहीं बल्कि इसमें रहने वाले कंटेस्टेंट भी हमेशा से अट्रैक्शन का केंद्र रहते हैं। कभी लड़ाई झगडे तो कभी इश्क मोहब्बत, इस घर में वो सब कुछ होता है जो एक आम घर में होता है। बिग बॉस की शुरुआत से ही सबसे चर्चा का केंद्र रहा है घर का बाथरूम। हर सीजन में बाथरूम से जुड़ा कोई न कोई विवाद होता ही है।

READ MORE : shadi ke din kisi aur ke sath bhag gayi dulhan : दरवाजे पर वरमाला लिए खड़ा रह गया दुल्हा, किसी और के साथ भाग निकली दुल्हन…

अब ऐसा ही एक विवाद हुआ है कंटेस्टेंट सौंदर्या को लेकर। दरअसल सौंदर्या बाथरूम में नहा रही थीं और नहाते वक्त वह लॉक करना भूल गईं तभी शालीन भनोट अंदर घुस गए। सौंदर्या ने बताया कि वह अंदर हैं तब जल्दी से शालीन बाहर आए। इसके बाद शालीन ने उनसे माफी मांगी। वहीं शिव ने इस घटना पर सौंदर्या की टांग खींची।

READ MORE : जूते उतारते ही पैरों से आती हैं तेज दुर्गंध तो अपनाएं ये उपाय, महक उठेगा पूरा कमरा…

बता दें कि बिग बॉस 15 में प्रतीक सहजपाल वॉशरूम का लॉक तोड़ने पर ट्रोल हुए थे। अंदर विधि पांड्या नहा रही थीं। वहीं बिग बॉस 13 में कोएना मित्रा ने गलती से बाथरूम का दरवाजा खोल लिया था। इसके बाद घरवालों ने उनकी जमकर खिंचाई की थी। इस इंसिडेंट के बाद शिव ठाकरे ने सौंदर्या को चिढ़ाया और पूछा कि कुंडी वाला मामला क्या था। हालांकि सौंदर्या ने इस मामले को अच्छी तरह हैंडल किया और कोई बवाल नहीं मचाया।

READ MORE : इन वजहों से पत्नी बंद कर देती हैं पति की इज्जत करना, आज ही सुधार लें वरना

हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है जब बाथरूम को लेकर कोई विवाद हुआ है। बल्कि पहले भी कई सीजन में इस तरह के विवाद हो चुके हैं।