Breaking News

shahrukh khan: लाइव शो में अचानक से घुस गए शाहरुख खान, फिर हाथ जोड़कर मांगने लगे माफी; वायरल हुआ VIDEO

 

shahrukh khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) IPL फाइनल्स में पहुंच गई है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में शाहरुख की टीम KKR ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर फाइनल में जगह बना ली। यह मैच बीते मंगलवार (21 मई) को अहदमाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था ये मैच जीतकर केकेआर की टीम अब सीधा टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच चुकी है जिससे टीम के मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बेहद खुश हैं। यही वजह है उन्होंने मैच पूरा होने के बाद अपने परिवार के साथ मैदान का चक्कर लगाकर फैंस का शुक्रिया अदा किया। इसी बीच उनसे एक गलती हो गई।

shahrukh khan: दरअसल, अपनी टीम की जीत के बाद शाहरुख अपनी बेटी सुहाना और बेटे अबराम संग मैदान में उतरकर प्रशंसकों का उनकी टीम को सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया अदा कर रहे थे। तभी वो गलती से जियो सिनेमा के लाइव शो के बीच आ गए। यानी जियो सिनेमा के लाइव शो पर अचानक से किंग खान की एंट्री हो गई थी। इसके कारण इस कार्यक्रम में शामिल पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा, पार्थिव पटेल और सुरेश रैना को रुकना पड़ा।

shahrukh khan: तो उन्होंने बिना देरी करे और बिना झिझके मैदान में ही सुरेश रैना तथा आकाश से माफी मांगी और फिर उनसे हाथ मिलाकर उन्हें गले भी लगाया। शाहरुख के इस स्वीट जेस्चर ने हर किसी का दिल जीत लिया। आकाश चोपड़ा ने शाहरुख से इंप्रेस होकर कहा- आपने हमारा दिन बना दिया।शाहरुख की टीम की जीत पर उन्होंने कहा-आज तो बाजीगर का दिन है। प्रशंसक भी शाहरुख की प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं। प्रशंसकों का कहना है कि शाहरुख सच्चे बादशाह हैं। ये पूरी घटना कैद हो गई थी जिस वजह से अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।