Breaking News

जन्म दिन मना रहे साइंस कॉलेज छात्र की चाकू मार कर हत्या , आरोपी को police ने किया गिरफ्तार ये वजह आई सामने

 

science college student ki hatya : अविनाश चंद्रवंशी / प्रदेश के अंदर लगातार चाकूबाजी की घटना बढाती जा रही है नशेड़ियों और चाकू बाजो से छत्तीसगढ़ की हर जनता परेशान है। वहीँ बिलासपुर से चाकूबाजी का एक ताजा मामला सामने आया है। यहाँ सरकंडा थाना क्षेत्र के साइंस कॉलेज ग्राउंड में बीती रात एक युवक अपने साथियों के साथ जन्मदिन मन रहा है और वहीँ उसकी हत्या हो जाती है।

 

 

read more : Bihar Train Accident: बिहार के बक्सर जिले में बड़ा रेल हादसा ,कांपते यात्रियों की सहायता को दौड़ पड़े गांव के गांव

 

science college student ki hatya :प्राप्त जानकारी के अनुसार न्यायधानी बिलासपुर के सरकंडा स्थित साइंस कॉलेज खेल ग्राउंड में बीती रात साइंस कालेज के पांच छात्र अपने दोस्त दीपक गवली का जन्मदिन मना रहे थे। तभी उनमे से कुछ दोस्त खेल परिसर के बाहर पान दूकान पर पहुंचे जहाँ पान दुकान संचालक से कुछ विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पान दुकान संचालक के साथ उन छात्रों की मारपीट हो गई।

 

 

read more : Raipur City News: एक स्पलेंडर बाइक पर 7 सवारी, स्टंटबाजों की पुलिस ने निकाली हेकड़ी, वाहन मालिक पर FIR

science college student ki hatya :विवाद मारपीट से ख़त्म नहीं हुआ, कुछ समय बाद एक छात्र और वहीँ का गॉर्ड खेल मैदान में रुके हुए थे बाकि छात्र केक काटकर घर चले गए इसी दौरान पान दुकान संचालक गॉर्ड से छात्रों का पता लगता है फिर ग्राउंड में पहुंचकर कालेज छात्र देवव्रत सिंह से जमकर मारपीट की फिर आरोपी पान दुकान संचालक अंकित यादव ने चाकू निकालकर कर देवव्रत सिंह की छाती पर चाकू से वार कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। और आरोपी हत्या को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया।

 

 

science college student ki hatya :घटना की जानकारी मिलने पर सरकंडा थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने तत्काल मौके पर पहुंचे और टीम गठित कर घटना को अंजाम को देने वाले आरोपी अंकित यादव को कुछ ही समय में गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है। वही आरोपी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू को बरामद कर लिया गया है। आगे की कार्यवाही अभी जारी है।