Breaking News

Satta Bazar on Election: नतीजों से पहले देश के टॉप 10 सट्टा बाजारों की भविष्यवाणी, न्यूजप्लस21 पर जानिए किस पर लग रहा सबसे ज्यादा दांव

चुनाव डेस्क। Satta Bazar on Election: लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी दौर के मतदान के बाद एग्जिट पोल (Exit Polls) के पूर्वानुमान जारी हो चुके हैं, जिनमें राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की बढ़त दिखाई दे रही है। इन अनुमानों के आधार पर कि सट्टा बाजार में सटोरियें दांव लगा रहे हैं। सट्टा बाजार के अनुमान के अनुसार भाजपा और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर होने वाली है।

आइए जानते हैं किस पार्टी पर कितना दांव

Falodi satta Bazar: फलोदी सट्टा बाजार

 

फलोदी सट्टा बाजार हर बार चुनावी पूर्वानुमान जारी करता है। उनके अनुमान लगाया है कि एनडीए को 253 सीटें मिलेंगी। इसमें भाजपा को 209 सीटें और कांग्रेस को 117 सीटें मिलने का अनुमान है।

 

Palanpur satta Bazar: पालनपुर सट्टा बाजार

पालनपुर सट्टा बाजार के अनुसार, एनडीए को 247 सीटें मिलेंगी, जिसमें भाजपा को 216 और कांग्रेस को 112 सीटें मिलने का अनुमान है। पालनपुर के पूर्वानुमान के अनुसार इस चुनाव परिणाम एकतरफा नहीं होंगे।

 

 

Karnal satta Bazar: करनाल सट्टा बाजार

करनाल सट्टा बाजार ने एनडीए को 263 सीटें देने का अनुमान लगाया है, जिसमें भाजपा को 235 सीटें और कांग्रेस को 108 सीटें मिलने की संभावना है।

Belgaum satta Bazar: बेलगाम सट्टा बाजार

बेलगाम सट्टा बाजार में, एनडीए को 265 सीटें मिलने का अनुमान है, जिसमें भाजपा को 223 और कांग्रेस को 120 सीटें मिल सकती हैं। बेलगाम के आंकड़े दिखाते हैं कि कांग्रेस इस बार अच्छा प्रदर्शन कर स​कती है।

 

Kolkata satta Bazar: कोलकाता सट्टा बाजार

कोलकाता सट्टा बाजार के अनुसार, एनडीए को 261 सीटें मिलेंगी, जिसमें भाजपा को 218 और कांग्रेस को 128 सीटें मिलने की संभावना है। हालांकि कांग्रेस के बेहतर प्रदर्शन के बाद भी भाजपा का राष्ट्रीय स्तर पर मजबूत प्रदर्शन जारी रहेगा।

 

Vijaywada satta Bazar: विजयवाड़ा सट्टा बाजार

विजयवाड़ा सट्टा बाजार ने एनडीए को 251 सीटें देने का अनुमान लगाया है, जिसमें भाजपा को 224 और कांग्रेस को 121 सीटें मिलने की संभावना है। यहां भी एनडीए की मजबूत पकड़ बनी हुई है।

Indore satta Bazar: इंदौर सट्टा बाजार

इंदौर सर्राफा के अनुसार, एनडीए को 283 सीटें मिलने का अनुमान है, जिसमें भाजपा को 260 और कांग्रेस को 94 सीटें मिलने की संभावना है। इंदौर सर्राफा का यह पूर्वानुमान एनडीए के लिए एक भारी जीत की ओर इशारा करता है।

 

Ahmedabad Chokha satta Bazar: अहमदाबाद चोखा सट्टा बाजार

अहमदाबाद चोखा बाजार ने एनडीए को 270 सीटें देने का अनुमान लगाया है, जिसमें भाजपा को 241 और कांग्रेस को 104 सीटें मिलने की संभावना है। अहमदाबाद के आंकड़े दर्शाते हैं कि गुजरात और पश्चिमी भारत में भाजपा की पकड़ मजबूत है।

Surat Maghobi satta Bazar: सूरत मघोबी सट्टा बाजार

सूरत मघोबी में, एनडीए को 282 सीटें मिलने का अनुमान है, जिसमें भाजपा को 247 और कांग्रेस को 96 सीटें मिलने की संभावना है। यानि गुजरात में इस बार भी भाजपा और एनडीए का वर्चस्व जारी रहेगा।

Bohri Satta Bazar: बोहरी सट्टा बाजार

बोहरी सट्टा बाजार के अनुसार, एनडीए को 255 सीटें मिलेंगी, जिसमें भाजपा को 227 और कांग्रेस को 115 सीटें मिलने की संभावना है। बोहरी का यह पूर्वानुमान दर्शाता है कि चुनावी मुकाबला कड़ा है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि सट्टा बाजारों के ये पूर्वानुमान कितने सटीक साबित होते हैं और देश की राजनीति में कौन सी पार्टी प्रमुखता हासिल करती है। हालांकि हम सट्टा बाजार के पूर्वानुमानों का समर्थन नहीं करते पर अलग अलग मीडिया प्लेटफार्म पर जो रिपोर्ट आईं हैं वहीं आपके लिए लेकर आए हैं।