Breaking News

Salman Khan: दबंग खान के घर के बाहर फायरिंग, बाइक पर सवार होकर आए थे हमलावर ,जाँच में जुटी पुलिस

 

Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की गई है. जानकारी के अनुसार, दो हमलवार बाइक पर सवार होकर आए थे. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है.सलमान खान पर खतरे को देखते हुए उनकी सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. ऐसे में एक बार फिर यही सवाल उठ रहा है कि आखिर सलमान खान को किससे सबसे अधिक खतरा है. बता दें कि सलमान खान को बिश्नोई गैंग से काफी खतरा है. लॉरेंस बिश्नोई और भारत-कनाडा के वॉन्टिड गैंगस्टर गोल्डी बरार ने कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है.

फोरेंसिक एक्सपर्ट्स की एक टीम भी घटनास्थल पर जांच करने पहुंची।

Salman Khan: जानकारी के मुताबिक, सुबह 4.50 बजे दो अनजान लोगों ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग की. दोनों शूटर बाइक से आये थे और फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए. दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था, जिसकी वजह से फिलहाल उनकी पहचान नहीं हो पाई है. मामले की जांच के लिए सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में फॉरेंसिक टीम भी पहुंच चुकी है.

फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर गोलियों के निशान पर मार्क भी लगाया है।

Salman Khan: बिश्नोई और गोल्डी ने कई बार मुंबई में अपने शूटरों को सलमान को मारने के लिए भेजा है. लॉरेंस का एक बेहद खास गैंगस्टर संपत नेहरा ने 2018 में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रेकी भी कर ली थी. हालांकि, हमले को अंजाम देने से पहले हरियाणा पुलिस ने नेहरा को गिरफ्तार कर लिया था. उसने पूछताछ के दौरान सलमान पर हमले की पूरी जानकारी का भी खुलासा किया था.इसके अलावा दिल्ली पुलिस की पूछताछ में लॉरेंस ने कहा था कि सलमान की हत्या का प्लान 3 बार फेल हो चुका है इसलिए उसने अब सलमान की हत्या का टास्क अपने भाई अनमोल को दिया है.