Breaking News
RISHBH PANT

Rishabh Pant : सड़क हादसे के बाद पहली बार ऋषभ पंत ने किया ट्वीट, करियर को लेकर कही ये बड़ी बात, क्या क्रिकेट के मैदान पर हो पाएगी वापसी ?

RISHBH PANT
नई दिल्ली, Rishabh Pant : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत ने सड़क हादसे के बाद पहली बार ट्वीट किया है। इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने बताया कि उनके पैर की सर्जरी सफल रही और अब उनकी वापसी का सफर शुरू हो चुका है। इसके साथ ही उन्होंने हादसे में मदद के लिए बीसीसीआई(BCCI), बीसीसीआई सचिव जय शाह और सरकार का शुक्रिया अदा किया है।

 

 

READ MORE : CG News: छत्तीसगढ़ में बंद होगी शराब ? शराबबंदी के लिए बनाई गई राजनीतिक समिति 21 को करेगी गुजरात दौरा

गौरतलब है कि ऋषभ पंत पिछले साल 30 दिसंबर के दिन अपने घर लौटते समय रूढ़की के पास सड़क हादसे का शिकार हुए थे। उनकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद काफी दूर तक घिसटती रही थी। इसके बाद कार में आग लग गई थी। हालांकि, पंत सही समय पर कार से बाहर आ गए और उनकी जान बच गई। अब पंत ने ट्वीट कर अपनी हालत के बारे में बताया है और मदद करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है।

READ MORE : Rakhi Sawant : राखी सावंत ने फैंस से कहा – मैं शादीशुदा हूँ….. आप मुझे ऐसे छू नहीं सकते, जानें क्या है पूरा माजरा

पंत बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद दुबई गए थे और वहां से आने के बाद अपने घर लौट रहे थे। वह अपनी मां को सरप्राइज देना चाहते थे, लेकिन घर पहुंचने से पहले ही उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। वह दिल्ली से अपनी निजी कार से रुड़की जा रहे थे और खुद ड्राइव कर रहे थे। 25 साल के इस बल्लेबाज ने जुझारूपन दिखाते हुए खुद कार का शीशा तोड़ा और कार से बाहर निकलने में कामयाब रहे।


ऋषभ पंत की मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में लिगामेंट रीकंस्ट्रक्शन सर्जरी हुई थी। अब अगले छह सप्ताह के अंदर ऋषभ पंत की एक और सर्जरी होने की उम्मीद है। ऐसे में इस विकेटकीपर बल्लेबाज के आईपीएल और एशिया कप के साथ ही अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वनडे विश्व कप में भी बाहर रहने की संभावना है।