Breaking News

“रिश्ते हुए तार-तार”: फूफा ने अपनी हवस बुझाने नाबालिग भतीजी को बनाया शिकार, बार-बार ये प्रलोभन देकर करता रहा अनाचार

बांदा: जिले में रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां रिश्ते में फूफा लगने वाले एक शख्स ने अपनी ही नाबालिग भतीजी को हवस का शिकार बना लिया। जब पीड़िता के पेट में दर्द हुआ, तो पता चला कि वो गर्भवती है।

नाबालिग की जांच के बाद डॉक्टरों ने इसकी पुष्टि की। रविवार को पीड़िता ने एक बच्चे को जन्म दिया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि शख्स ने डरा-धमकाकर कई बार नाबालिग को अपने हवस का शिकार बनाया।

READ MORE: RAIPUR CRIME: मामूली विवाद पर ट्रक चालक आपस में भिड़े, एक चालक ने दूसरे पर कैंची से सीने पर कर दिया वार, आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते में फूफा लगने वाले एक युवक ने डरा-धमकाकर नाबालिग से कई बार दुष्कर्म किया। परिजनों को इसका पता तब चला, जब नाबालिग के पेट में दर्द हुआ और उसे अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टर ने जांच कर उसके गर्भवती होने की पुष्टि की।

READ MORE: “…तो महिला दर्ज नहीं कर सकती रेप केस”, जानिए Supreme Court ने क्यों कही ये बात?

परिजनों के पूछने पर नाबालिग ने बताया कि उसके साथ दुष्कर्म उस समय हुआ, जब वह अपने बुआ के यहां गई थी। वहां आरोपी ने नाबालिग को पहले शादी का झांसा दिया और फिर उसे डरा-धमकाकर बार-बार दुष्कर्म किया। फ़िलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, और आरोपी की पतासाजी में जुट गई है.

READ MORE: Hyderabad Gang Rape Case: AIMIM विधायक का बेटा और भतीजा सहित 5 गिरफ्तार