Breaking News
Realme Narzo N53
Realme Narzo N53

Realme Narzo N53 : मार्केट में आने से पहले मचा कोहराम, दुनिया का सबसे स्लिम स्मार्ट फ़ोन जल्द होगा लांच,

Realme Narzo N53
Realme Narzo N53

Realme Narzo N53 : अगर आप स्मार्ट फ़ोन खरीदने का सोच रहे हैं. तो आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है. आपका अपना ब्रांड Realme अब तक का सबसे स्लिम स्मार्ट फ़ोन जल्द लांच करने जा रहा है. कंपनी ने इस स्मार्ट फ़ोन की लांचिंग की तारीखों का ऐलान कर दिया है. यह स्मार्ट फ़ोन भारत में 18 मई को लांच होने जा रहा है.

Realme Narzo N53 : अब, Realme ने घोषणा की है कि Narzo N53 अब तक का सबसे स्लिम मोबाइल है. कंपनी इस स्मार्ट फ़ोन को अपनी 5वी सालगिरह समारोह के अवसर पर लांच करने जा रही है. इससे पहले, रियलमी ने इसी अवसर पर अपने रियलमी C-55 के लिए एक नए रेनफॉरेस्ट कलर वेरिएंट का अनावरण किया था।

Realme Narzo N53 :यह स्मार्ट फ़ोन 7.49 मिमी की मोटाई के साथ आने जा रहा है. यह अन्य प्रतिस्पर्धी हैंडसेट की तुलना में बेहद पतला है। फोन को 18 मई को दोपहर 12 बजे लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। यह भारत में लांच होने वाला दूसरा नारजो एन-सीरीज़ फोन होगा। पहला Realme Narzo N55 था, जिसे इस साल की शुरुआत में अप्रैल में बाजार में पेश किया गया था।

Realme Narzo N53 :ग्राहक को Realme Narzo N53 फेदर ब्लैक और फेदर गोल्ड में दो कलर में मिलने जा रहा है. अब तक, टीज़र और प्रचार फोटोज में, हैंडसेट को काले और सुनहरे दोनों रूपों में देखा गया है। वही दवा किया जा रहा Realme Narzo N53 दो स्टोरेज वेरिएंट में आने वाला है. 4GB RAM + 64GB इनबिल्ट स्टोरेज और 6GB RAM + 128GB इनबिल्ट स्टोरेज में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। फोन की कीमत लगभग Rs. 13,000 रखी जाने वाली है. कंपनी ने इस हैंडसेट के बारे में अभी ज्यादा कुछ नहीं बताया है.