Breaking News
cg crime
cg crime

CG Breaking : बिलासपुर के ज्वेलरी गोलीकांड का मुख्य आरोपी रमजान उर्फ बल्ला गिरफ्तार, देसी पिस्टल समेत हथियार बरामद…

cg crime
cg crime

रायगढ़CG Breaking : जिले में पुलिस आपराधिक गतिविधियां रोकने के लिए लगातार सायबर सेल की टीम के साथ मिलकर मॉनिटरिंग कर रही है और पुलिस को लगातार सफलता भी मिल रही है। इसी सिलसिले में आज बुधवार दोपहर साइबर सेल की टीम ने जूटमिल पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही कर कांशीराम चौक के पास संदिग्ध रमजान अली उर्फ बल्ला को हिरासत में लिया है ।

READ MORE : Rape : दोस्त की पत्नी की कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाई, नशा होते ही कर दिया दुष्कर्म, तभी…

आज सुबह साइबर सेल प्रभारी उपनिरीक्षक कमल किशोर पटेल को मुखबिर से सूचना मिली थी कि संदेही रमजान अली उर्फ बल्ला बड़ी वारदात करने की फिराक में रायगढ़ में लूटपाट के इरादे से जूटमिल की ओर घूम रहा है । साइबर सेल प्रभारी ने पुलिस अधीक्षक को इसकी सूचना दी। इसके बाद सायबर सेल और जूटमिल की टीम संयुक्त टीम बनाकर आरोपी की तलाश के लिए रवाना हुई जिसे पुलिस टीम द्वारा कांशीराम से बोदाटिकरा जाने वाले चौक के पास धर दबोचा गया ।

 

Image

आरोपी एक लोहे का धारदार कत्ता लिए लोगों को डरा धमका रहा था जिसकी विधिवत तलाशी लिए जाने पर उसके पेंट में रखा हुआ एक सिल्वर रंग का छर्रा बंदूक और 14 नग छर्रा गोली मिला ।

 

READ MORE : रायपुर में चलेगा विराट, रोहित जैसे खिलाड़ियों का बल्ला, भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा एक दिवसीय मैच, पहली बार अंतर्राष्ट्रीय मैच की मिली मेजबानी…

 

पुलिस टीम आरोपी रमजान अली को लेकर चौकी आई जहां आरोपी रमजान अली से पूछताछ में विभिन्न मामलों का खुलासा हुआ है । आरोपी रमजान अली पर जूटमिल पुलिस में धारा 25 आर्म्स एक्ट की कार्यवाही की गई है ।

 

Image

 

आरोपी रमजान उर्फ बल्ला के अपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी मिली है जिसके अनुसार आरोपी रमजान माह अप्रैल 2022 में अपने दो साथियों के साथ गोल बाजार बिलासपुर में दीपक ज्वेलरी लूटपाट के लिए गोली चलाकर फरार हुआ था जिसमें इसके 2 साथी पकड़े गए थे और यह फरार था ।

 

Image

 

थाना सरिया क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रिसोड़ा में आरोपी ने अपने साथी के साथ कलेक्शन एजेंट पर गोली चला कर 43,000 रूपए की लूटपाट की थी जिसमें सरिया पुलिस आरोपी को ढूंढ रही थी ।

 

READ MORE : MCD Election में हार के बाद बनियान में दिखे मनोज तिवारी, रिंकिया के पापा गाने पर जमकर नाचे AAP समर्थक …

आरोपी रमजान नाबालिग समय से ही अपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहा है। बाइक चोरी, हत्या, मवेशी चोरी के अपराध में आरोपी को बिलासपुर पुलिस द्वारा चालान किया गया था। आरोपी ने बिलासपुर के थाना मस्तूरी में भी एक घर में अपने 6-7 हथियारबंध साथियों के साथ घुसकर करीब 4 लाख रूपये की लूटपाट की थी जिसके बाद आरोपी भागकर उड़ीसा पहुंचा था जहां उड़ीसा पुलिस इन्हें गिरफ्तार की थी ।

 

READ MORE : Sex On The Beach से लेकर अग्निपथ योजना, जानें इस साल हम भारतीयों ने गूगल पर क्या सर्च किया…

 

आरोपी रमजान बताया कि अपने साथियों के साथ लूटपाट कर उड़ीसा जाकर छिप जाता था। वर्तमान में अपराधिक वारदातों के लिए अपने साथियों का गिरोह तैयार कर रहा था । इसी बीच साइबर सेल रायगढ़ की टीम को आदतन आरोपी रमजान उर्फ बल्ला को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है, आरोपी से और भी कई मामलों के खुलासा होने की संभावना है । संबंधित जिलों को आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना दी गई है ।