Breaking News
RAKHI SAWANT

Rakhi Sawant: राखी सावंत के फैंस के लिए बुरी खबर, पुलिस ने एक्ट्रेस को किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

RAKHI SAWANT

Rakhi Sawant: राखी सावंत के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। एक्ट्रेस को अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। राखी सावंत के खिलाफ एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने मामला दर्ज कराया था, इसी मामले में राखी सावंत को गिरफ्तार किया गया है।

 

READ MORE : Shani Gochar 2023: तेजी से बढ़ेगा इन 5 राशियों का बैंक बैलेंस, पूरी होंगी सारी मनोकामना, देखें कहीं आप इनमें से तो नहीं

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी 19 जनवरी को दोपहर 3 बजे अपनी डांस एकेडमी लॉन्च करने वाली थीं, जिसमें वह अपने पति आदिल दुर्रानी के साथ पार्टनरशिप कर रही हैं। लेकिन, उसी दिन उन्हें अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 
 

READ MORE : India Population: क्या चीन को पछाड़ कर भारत बन गया है दुनिया का सबसे अधिक आबादी वाला देश ? WPR रिपोर्ट के क्या है मायने….

शर्लिन चोपड़ा और राखी के बीच हो चुका है विवाद

 

 

पिछले दिनों राखी सावंत (Rakhi Sawant) और शर्लिन चोपड़ा के बीच काफी विवाद देखने को मिला था। दोनों ने एक दूसरे पर जमकर हमला बोला था। शर्लिन चोपड़ा ने तो राखी सावंत को मोटी तक कह दिया था। इस विवाद के दौरान ही राखी सावंत ने कैमरा पर्सन संग बातचीत के दौरान शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो दिखाया था। इसी वीडियो मामले में अभी राखी सावंत की गिरफ्तारी हुई है।

 
 

READ MORE : Jacqueline Fernandez on Sukesh: सुकेश चंद्रशेखर ने मेरे जज्बातों से खेला, मेरी जिंदगी नरक बना दी, जानिए महाठग को लेकर और क्या कहा जैकलीन ने…..

शर्लिन चोपड़ा ने दी ट्विटर पर जानकारी
 
 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को हिरासत में लिए जाने की जानकारी शर्लिन चोपड़ा ने ट्विटर पर शेयर की। उन्होंने ट्वीट किया, “अंबोली पुलिस ने FIR संख्या 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है। कल राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया था”

 

READ MORE : Smart TV: भारत में लॉन्च हुए सस्ते Smart TV, कीमत जानकर नहीं होगा यकीन, जानिए डिटेल में…

 

पुलिस ने कही ये बात

 

इधर सीनियर इंस्पेक्टर ने राखी सावंत की गिरफ्तारी को लेकर बयान दिया है कि उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है,  केवल पूछताछ के लिए लाया गया है। खैर देखना होगा मामले में आगे क्या जानकारी सामने आती है…